अनूपपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। थाना भालूमाड़ा क्षेत्र अंतर्गत चोलना -बरबसपुर मुख्य मार्ग नाला के पास सोमवार की दोपहर दो मोटरसाइकिल की आपसी भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। मृतकों में एक मोटरसाइकिल में सवार पिता- पुत्र भी शामिल हैं। दूसरी मोटरसाइकिल में बैठे दो लोगों में एक युवक की भी जान चली गई है। घायलों में मृतक की पत्नी तथा दूसरी मोटरसाइकिल में सवार एक अन्य युवक शामिल हैं।

ससुराल से आ रहा था युवक : जानकारी अनुसार भालूमाड़ा और जैतहरी थाना सीमा क्षेत्र ग्राम चोलना के समीप यह घटना दोपहर करीब एक बजे की है। मृतकों में अंशुल पिता संतलाल 4 वर्ष और संत लाल उर्फ संतू कोल 29 वर्ष निवासी जैतहरी नगर पंचायत वार्ड क्रमांक 5 और प्रकाश पिता परमेश्वर चौधरी 29 वर्ष निवासी वेंकटनगर थाना जैतहरी है। बताया है कि गया संतलाल अपनी ससुराल ग्राम डोला से पत्नी और दो छोटे बच्चों के साथ जैतहरी लौट रहा था तभी यह घटना हो गई। मृतक की पत्नी भारती का एक हाथ टूट गया है जिसे शहडोल रेफर किया गया है। घटना में केवल पांच वर्ष की बच्ची आयशा सुरक्षित है जो मां के साथ गोद में थी जबकि बालक अंशुल पिता के आगे गाड़ी के सामने बैठा था। जिससे अंशुल भी घटना का शिकार हो गया। मृतक संतलाल भवन निर्माण का कार्य ठेके में करता है। बताया है कि गया सामने से एक मोटरसाइकिल में दो लोग सवार थे। यह युवक भी घायल हुए हैं। दूसरी मोटरसाइकिल में दो युवक सवार थे। मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 10 एके 7889 में प्रकाश पिता परमेश्वर चौधरी और गुलशन पिता गोपाल चौधरी 28 वर्ष निवासी बिजुरी सवार थे।

पुलिस ने अस्‍पताल में भर्ती कराया : घटना की सूचना मिलने पर थाना भालूमाड़ा पुलिस की टीम पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल अनूपपुर भिजवाया। बताया गया दोनों घायलों को जिला अस्पताल अनूपपुर लाया गया जहां उपचार के दौरान प्रकाश चौधरी की मौत हो गई। मृतक प्रकाश ससुराल ग्राम चढ़ारी थाना बिजुरी जा रहा था साथ में गुलशन चौधरी भी था। गंभीर रूप से घायल गुलशन को भी शहडोल रेफर कर दिया गया है।

Posted By: Brajesh Shukla

NaiDunia Local
NaiDunia Local