अनूपपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले के चचाई थाना अंतर्गत देवहरा चौकी के कोल वाशरी के समीप शुक्रवार की शाम सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक ग्राम धिरौल से बरतरा थाना बुढ़ार जा रहे थे, तभी पीछे से ईंट से भरे मेटाडोर वाहन ने ठोकर मार दी, जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई। शनिवार सुबह देवहरा चौकी प्रभारी संजय खालको ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल अनूपपुर भिजवाया।

जानकारी अनुसार मृतकों में शंकर लाल बैगा पुत्र डोमारी बैगा (18) एवं किशन बैगा पुत्र लल्लू बैगा (21) दोनों निवासी बरतरा थाना बुढ़ार जिला शहडोल के हैं। मृतक शंकरलाल के भाई सूरज बैगा ने बताया कि वह धिरौल गांव में मजदूरी करता है और उसे छोड़ने के लिए दोनों बरतरा से धिरौल आए थे। वापस घर जाते समय अमरकंटक-बुढ़ार मार्ग पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शुक्रवार देर शाम की है। किशन मृतक शंकरलाल का दोस्त है। जो उसके साथ उसके भाई को छोड़ने आया था। बताया गया, किशन मोटरसाइकिल चला रहा था, गाड़ी उसकी खुद की है। किशन का विवाह हो चुका है। उसका एक डेढ़ वर्ष का बच्चा भी है और वह परिवार में तीन बहनों के बीच अकेला भाई है। सड़क दुर्घटना में किशन की मौत हो जाने से परिवार में कोई भी अब पुरुष व्यक्ति नहीं है, जो भरण-पोषण कर सके। पिता की मौत भी कई वर्ष पहले हो चुकी है।

अज्ञात वाहन के बारे में मिली जानकारी के अनुसार ईंट लोड करने वाले मेटाडोर वाहन से यह घटना हुई है, जो टक्कर मारकर कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही हैं। घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी कीर्ति बघेल, चचाई थाना प्रभारी बीएन प्रजापति भी पहुंचे।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close