Ashoknagar Crime News:अशोकनगर ( नवदुनिया प्रतिनिधि)। शहर की तायड़े कॉलोनी में गुरुवार रात करीब नौ बजे एक घर के अंदर बोरे में युवती का शव मिला। इसकी हत्या कर शव को फेंकने ले जाने की तैयारी थी। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने एक युवक को भी हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि तायडे कॉलोनी के एक घर में कुछ संदेहास्पद गतिविधि हो रही है। इस सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि एक युवक बोरे को ले जाना चाह रहा है। इसमें खून टपक रहा है। पुलिस ने बोरे को खुलवाया तो इसके अंदर युवती का शव मिला। मौके से हिरासत में लिए गए युवक का नाम आकाश शर्मा है। वारदात के बाद प्रभारी एसपी रजत सकलेचा, एसडीओपी संजय चतुर्वेदी, कोतवाली टीआई विवेक शर्मा, देहात थाना प्रभारी रोहित दुबे पहुंच गए। एसपी सकलेचा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का है और प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। बताया जाता है कि यह घर भी आकाश का ही था। मृतका यहाँ कैसे आई और किस कारण से उसकी हत्या की गयी है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। युवक आकाश शहर के एक व्यवसायी के घर का सदस्य है।

मृतका ने आकाश पर कराया था छेड़खानी का मामला दर्ज

इस वारदात के बाद यह जानकारी भी सामने आई है कि मृतका का आरोपित युवक से पूर्व में भी विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने आरोपित आकाश के ख़िलाफ़ सिटी कोतवाली में छेड़खानी का मामला दर्ज कराया था। इसी के चलते गुरूवार रात में आकाश ने युवती की हत्या कर दी। जिसके बाद यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local