अशोकनगर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। टीव्ही शो कितनी मोहब्बत है, से लोकप्रिय हुईं कृतिका कामरा 15 जनवरी को अमेजन प्राइम के प्रीमियम पर वेब सीरिज तांडव में नजर आएंगी। इसके 9 एपीसोड हैं, जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। कृतिका कामरा इस सीरिज में कई बड़े फिल्म स्टारों के साथ नजर आएंगी। इसमें सेफ अली खान, डिम्पल कपाडिया, सुनील ग्रोवर और मोहम्मद जिशान जैसे बड़े सितारे शामिल हैं।

वेब सीरीज का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। इन्होंने टाइगर जिंदा है, सुल्तान, भारत जैसी हिट फिल्में दी है। भारी भरकम स्टारकास्ट वाली यह बेव सीरिज पॉलिटिकल ड्रामा है। कृतिका कामरा इस तांडव बेव सीरीज में सना मीर का कि रदार निभा रहीं हैं। उनका किरदार काफी रहस्यमय पूर्ण है। राजधानी की पृष्ठभूमि पर बनाई गई यह सीरीज तांडव सत्ता के बंद और उलझे हुए गलियारों में दर्शकों को ले जाएगी। यह सत्ता के लिए होने वाली जोड तोड का खुलासा करने के साथ उन लोगों के काले रहस्यों से भी पर्दा उठाएगी।

तांडव की शूटिंग पटौदी पैलेस में हुई है। तांडव से कृतिका कामरा अपना डिजीटल डेव्यू कर रही है। डिम्पल कपाडिया का भी यह डिजीटल डेव्यू। है। 200 करोड़ रुपये का यह प्रोजेक्ट है, जिसमें एआर रहमान म्यूजिक डायरेक्टर हैं। यह सभी 9 एपिसोड एक ही दिन में आ रहे हैं, जिन्हें कभी भी देखा जा सकता है। यह 15 जनवरी को रिलीज होंगे। अनेक टीव्ही शो करने के बाद 2018 में कृतिका ने मित्रो मूवी से डेव्यू कि या। कृतिका के पिता डॉ रवि कामरा दंत चिकि त्सक हैं और अशोकनगर के समीप आनंदपुर ट्रस्ट के सुखपुर हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं दे रहे हैं तथा उनकी मां कुमकुम कामरा न्यू्‌ट्रीशिनिष्ट हैं। कृतिका कामरा की प्रारंभिक शिक्षा अशोकनगर में ही हुई है। यहां आज भी उनके स्कू ली मित्र हैं।

इनका कहना

कास्टिंग कम्पनी से कॉल आया। ऑडिशन की तैयारी करने के लिए 2 पेज की स्क्रिप्‍ट दी गई थी। स्क्रिपट मुझे काफी दिलचस्प लगी और मैंने शो का ऑडिशन देने का फै सला कि या। उस समय तक मुझे यह पता नहीं था कि इस सीरीज का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे।

कृतिका कामरा, अभिनेत्री

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस