नाबालिग बालक के अपहरण का मामला दर्ज

अशोकनगर। जिले के मुंगावली थाने के अंतर्गत 35 वर्षीय महिला निवासी शाहपुरा चक्क ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कोई अज्ञात आरोपित उसके लड़के भानू प्रताप उम्र 17 साल को बहला फुसलाकर भगा ले गया है। गोपीबाई आदिवासी की रिपोर्ट पर से पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है।

मारपीट का मामला दर्ज

अशोकनगर। जिले के कदवाया थाने के अंतर्गत प्रीतिबाई पति पूरन उम्र 28 साल निवासी फतेहाबाद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पति पूरन अहिरवार ने उससे मारपीट की, गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी। जिले के ईसागढ़ थाने के अंतर्गत प्रहलाद पिता टुंडाराम लोधी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपित धर्मवीरसिंह लोधी ने उसे व प्रींसी लोधी के साथ मारपीट की। पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है।

जिले में गुमशुदगी के दो मामले दर्ज

अशोकनगर।जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में गुमशुदगी के 2 मामले दर्ज किए गए है। जिले के देहात थाने के अंतर्गत यादव कॉलोनी निवासी एक 49 वर्षीय युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 18 वर्षीय पुत्री घर से बिना बताए कहीं चली गयी है। जिले के देहात थाने के ही अंतर्गत बुंदेलसिंह पिता कल्याण सिंह गुर्जर निवासी देवांश गार्डन के पास अशोकनगर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बृजेश पिता कल्याण सिंह गुर्जर उम्र 34 साल जो फरियादी का भाई है घर से बिना बताए कहीं चला गया है।

मृतका का अशोकनगर में समाजसेवियों ने अंतिम संस्कार किया

अशोकनगर। जिले के कचनार थाने के अंतर्गत तूमैन निवासी रामश्रीबाई पति विक्की अहिरवार उम्र 23 वर्ष ने अपने ही घर में अज्ञात कारणों के चलते जहरीली दवा का सेवन करने के बाद तबीयत खराब होने पर परिजनों द्वारा एक निजी वाहन से उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला के मायके पक्ष के व्यक्तियों ने बताया कि महिला एक वर्ष से ग्राम बमनावर में अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। उसकी दो लड़कियां भी हैं। दो दिन पहले ही उसका पति उसे तूमैन ले गया था। जिसके बाद महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया और उसकी मौत हो गई। मृतक महिला के ससुर ने बताया कि तूमैन नदी पर अधिक पानी होने के कारण बहू को ऑटो से दूसरे रास्ते से जिला अस्पताल लाया गया। पानी अधिक होने के कारण उसका पति अभी तक नहीं आ पाया है। उसके पति ने ही बताया था कि महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया है। वहीं महिला के परिवारजनों की आर्थिक स्थिति कमजोर होने तथा तूमैन नदी पर अधिक होने के कारण उसका अंतिम संस्कार अशोकनगर में ही किया गया। सोनू जैन वारदाना और अर्पित जैन आदि ने गोशाला में तैयार होने वाली कंडे की लकड़ियां उपलब्ध कराए जिससे महिला का अंतिम संस्कार किया गया। नपा के सीएमओ शमशाद पठान ने इन दोनों युवाओं के प्रयास की सराहना की है।