अशोकनगर। कलेक्टर डॉ. मंजू शर्मा की अध्यक्षता में आपकी सरकार आपके द्वार शिविर का आयोजन जनपद पंचायत अशोकनगर के ग्राम पंचायत बरखेडा गौंड में 06 दिसंबर को आयोजित किया गया है। शिविर में जिला स्तरीय तथा खंड स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहकर ग्रामीणों की समस्याओं एवं शिकायतों का निराकरण मौके पर करेंगे। साथ ही शासकीय योजनाओं के माध्यम से पात्र हितग्राहियों को लाभान्वित करेंगे।

अनुसूचित-जाति छात्रावासी विद्यार्थियों की शिष्यवृति बढ़ाई

अशोकनगर। राज्य शासन ने अनुसूचित जाति के छात्रावासों और आश्रमों में रहने वाले विद्यार्थियों की शिष्यवृति में वृद्धि की है। वर्ष 2019-20 में छात्रों के लिए 1230 रुपए और छात्राओं के लिए 1270 रुपए प्रतिमाह शिष्यवृति देय होगी। वर्ष 2018 में छात्रों को 1140 और छात्राओं को 1180 रुपए शिष्यवृति प्रदान की जा रही थी। शिष्यवृति की नई दर एक जुलाई 2019 से प्रभावशील होगी।

अपराधी के बारे में सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम

अशोकनगर। पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत द्वारा विभिन्न अपराधों के आरोपित को बंदी बनवाने या बंदी बनवाने के लिए सही सूचना देने वाले व्यक्ति को पुरस्कार की राशि से पुरस्कृत करने के लिए इनाम की राशि देने की घोषणा की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला अशोकनगर के थाना कोतवाली अंतर्गत आरोपित भगवानदास पिता फेलू खटीक निवासी रामपुरा मोहल्ला अशोकनगर पर तीन हजार रुपए की राशि का इनाम घोषित किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network