अशोकनगर। नवदुनिया न्यूज

जिले के शाढ़ौरा थाने के अंतर्गत ग्राम सेजी निवासी कपूरीबाई पति हल्कूराम अहिरवार उम्र 70 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मोहनसिंह रघुवंशी, महेंद्र सिंह रघुवंशी, निपृत अहिरवार, शैलेष अहिरवार, मथरोबाई, कमलेशबाई निवासी ग्राम सेजी द्वारा उसका 40 क्विंटल सोयाबीन चोरी कर लिया गया। फरियादी महिला की ओर से दिए गए आवेदन पर से पुलिस द्वारा आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

......

खबर नं.12

अपहरण के दो मामले दर्ज

अशोकनगर। जिले में अपहरण के दो मामले दर्ज किए गए हैं। पहला मामला जिले के पिपरई थाने के अंतर्गत 50 वर्षीय व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी नाबालिग पुत्री को शेरू परमार बहला-फुसलाकर भगा ले गया। पुलिस ने आरोपित के विरुद्घ अपहरण का मामला दर्ज किया है। दूसरा मामला जिले के कचनार थाने के अंतर्गत दर्ज किया गया है जिसमें एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि संदेही आरोपित जीतेश पिता अंतरलाल लोधी उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया।

....................................

खबर नं.13

शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज

अशोकनगर। जिले के पिपरई थाने के अंतर्गत विद्युत वितरण कम्पनी के कार्यालय पिपरई में पदस्थ महेश्वर पिता उम्मेद सिंह उम्र 32 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सुरजीत पिता कमलसिंह धाकड़ निवासी सीगोन के द्वारा शासकीय कार्य में बाधा पैदा की गयी। अश्लील गालियां दी गयीं और मारपीट की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।

...................................

खबर नं.14

छेड़छाड़ करने पर मामला किया दर्ज

अशोकनगर। सिटी कोतवाली अशोकनगर के अंतर्गत 16 वर्षीय नाबालिग बालिका ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि संजय व अन्य दो साथियों ने फरियादी के सामने मोटरसाइकिल खड़ी कर दी। आरोपित संजय उसे अपनी तरफ खींचने लगा तथा भागने का प्रयास करने पर पीछा कर छेड़छाड़ की। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्घ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।

................................

खबर नं.15

मेडिकल रिपोर्ट पर से मारपीट का मामला दर्ज

अशोकनगर।जिले के कचनार थाने के अंतर्गत ग्राम गता निवासी गोलू पिता निरंजन उम्र 25 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बबलू एवं दमरू निवासी गता ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट पर से दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

.................................

खबर नं.16

अज्ञात बदमाश मोबाइल चोरी कर ले गए

अशोकनगर। जिले के नईसराय थाने के अंतर्गत श्रवण कुमार पिता बाबूलाल ओझा उम्र 43 साल निवासी नईसराय ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी आरा मशीन के पटिया पर उसका सैमसंग कंपनी का मोबाइल रखा हुआ था। कोई अज्ञात व्यक्ति उसका मोबाइल चोरी कर ले गया है। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर से अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

............................

खबर नं.17

बस की टक्कर से भैंस की मौत, गाय घायल

अशोकनगर।जिले के चंदेरी थाने के अंतर्गत अरविंद पिता गोविंद सिंह लोधी उम्र 30 वर्ष निवासी नयाखेडा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बस क्रमांक एमपी67 पी 0138 के चालक ने अपनी बस को तेजी व लापरवाही से चलाकर उसकी भैंस एवं गाय में टक्कर मार दी। जिससे भैंस की मौत हो गयी और गाय को चोटे आई हैं। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

.................................

खबर नं.18

आरोपित के पास से गांजा एवं बाइक जब्त

अशोकनगर। जिले के चंदेरी थाने के अंतर्गत पुलिस को सूचना मिली थी कि एक आरोपी गांजा लेकर आ रहा है। इस जानकारी के बाद चंदेरी पुलिस ने सिंगपुर घाटी के मोड़ पर सेंधपाल पिता हरभजन लोधी उम्र 30 वर्ष निवासी ददिया कला थाना पिछोर जिला शिवपुरी एवं लोकेन्द्र पिता मणीराम राजपूत उम्र 26 वर्ष के पास से पुलिस ने गांजा तथा एक बाइक जब्त की है। आरोपितों के विरुद्घ एनडीपीसी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

..................................

खबर नं.19

गुमशुदगी के दो मामले दर्ज

अशोकनगर। जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुमशुदगी के दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। जिले के चंदेरी थाने के अंतर्गत युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी घर से बिना बता कहीं चली गई है। इसी प्रकार ईसागढ़ थाने के अंतर्गत युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 19 वर्षीय पुत्री घर से बिना बताए कहीं चली गई है।

................................

खबर नं.20

दो बाइक आपस में टकराईं, दो घायल

अशोकनगर। जिले के पिपरई थाने के अंतर्गत ग्राम छैलाई निवासी उम्मेद पिता नवल सिंह अहिरवार उम्र 30 वर्ष एवं उसका भाई गजराम उम्र 15 वर्ष को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया है। जहां उपचार करा रहे घायल गजराम ने बताया कि मैं अशोकनगर के मंदसौर में किराये के कमरे में अपने भाई उम्मेद के साथ पढाई कर रहा हूॅ। मुझे मेरा भाई बाइक से छोड़ने के लिए नया बस स्टैंड जा रहा था तभी जगदम्बा होटल के सामने आ रही बाइक हमारे वाहन से टकरा गईं। जिससे हम दोनों घायल हो गए। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Independence Day
Independence Day