अशोकनगर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर बुधवार को शहर के भ्रमण पर निकले, तो रास्ते में खुला ट्रांसफार्मर देख बिजली अधिकारियों पर भड़क गए। मंत्री ने एक माला मंगाई और बिजली कंपनी के डीई श्रवण पटेल को पहना दी। साथ ही हाथ जोड़कर चेतावनी दी कि इस बार आपका सम्मान कर रहा हूं, अगली बार इसे ध्यान रखना। इतना ही नहीं, मंत्री ने फांवड़े से बाजार में बंद नाली को भी साफ किया। इसके लिए जिम्मेदार मानते हुए नपा सीएमओ पीके सिंह को भी माला पहनाई।

दरअसल, मंत्री तोमर मंगलवार रात को अशोकनगर पहुंचे। इसके बाद बुधवार सुबह कलेक्ट्रेट में अधिकारियों की मीटिंग लेने के बाद वह शहर की राशन दुकानों का निरीक्षण करने के लिए निकल पड़े। रास्ते में विदिशा रोड पर दुबे लॉज के सामने बिजली का ट्रांसफार्मर खुला दिखा तो उन्होंने अपनी गाड़ी रोक ली। इसके बाद वह ट्रांसफार्मर के पास पहुंचे और डीई को बुलाया। मंत्री तोमर ने इस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि आगे से इस तरह की लापरवाही नहीं मिलनी चाहिए। इसी रोड पर मंत्री कुछ आगे चले तो उन्हें कचरे से बंद नाली नजर आई।

इसे देख प्रभारी मंत्री ने फांवड़ा मंगाया और इसकी सफाई करने में जुट गए। मौके पर मौजूद नपा सीएमओ पीके सिंह को नालियों में इस तरह से गंदगी नजर नहीं आनी चाहिए। मंत्री ने बीच रोड पर सीएमओ पीके सिंह को माला पहनाई। इस दौरान राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव और अशोकनगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी समेत अन्य अफसर भी उनके साथ थे।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local