कचरे के ढेर में मिला नवजात का शव

अशोकनगर। माता मंदिर रोड स्थित बोहरे कॉलोनी के एक खाली प्लाट में कचरे के कंटेनर के समीप एक नवजात का शव पड़ा पाया गया है। इस बात की जानकारी तब मिली जब कचरा डालने आऐ कुछ लोगों ने उसे देखा। शिशु को मृत अवस्था में कपड़े में लपेटकर रखा गया था। देखने पर नवजात का शव कुछ घंटे पूर्व का होना पाया गया। जिसकी उम्र लगभग 6 से 7 माह होना बताई गई है जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई किन्तु पुलिस काफी देर बाद पहुंची। इसके बाद पुलिस नवजात के शव को अपने साथ ले गई।

कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर सेंट्रल एक्ट को लागू करने की मांग उठाई

अशोकनगर। नवदुनिया प्रतिनिधि

पश्चिम बंगाल राज्य के कोलकाता शहर में एक डॉक्टर पर हुए प्राणघातक हमले के बाद जिला मुख्यालय के डॉक्टरों ने हमले के विरोध में सड़कों पर मार्च निकाला। इस मार्च में शासकीय और अशासकीय डॉक्टरों ने शामिल होकर जिला प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपकर सेंट्रल एक्ट लगाए जाने की मांग की।

डॉक्टरों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर इस मामले में कार्यवाही की मांग की है। सभी डॉक्टर अपने हाथों में बैनर लेकर तथा काली पट्टी लगाकर मौन स्वरूप रैली के रूप में निकले। डॉ. डीके जैन, डॉ. डीके भार्गव, डॉ. संदीप जैन, डॉ. रघुवंशी, डॉ. राजकुमार जैतवार, डॉ. मनीष चौरसिया, डॉ. समता जैन, डॉ. तिवारी, डॉ. मंगल सौनिक, डॉ. सुधा भार्गव, डॉ. सोनाली भौसले, डॉ. राजीव गुप्ता, डॉ. आरके गोयल, डॉ. रविंद्र श्रीवास्तव, डॉ. प्रेम विश्वास आदि शासकीय एवं प्राईवेट डॉक्टरों ने विरोध जताया। ज्ञात हो कि पिछले दिनों कोलकाता के मेडीकल कॉलेज में पदस्थ डॉ. चटर्जी पर 200 लोगों ने हमला बोलकर उन्हें घायल कर दिया था।

फोटो148- अशोकनगर में डॉक्टरों ने कोलकाता की घटना को लेकर विरोध जताया और सामूहिक रूप से ज्ञापन देने पहुंचे।