अशोकनगर। जिले के सेहराई थाने के अंतर्गत 30 वर्षीय एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपित बाबू लोधी निवासी ग्राम बम्मन खिरिया ने उसके 7 वर्षीय बालक के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने फरियादी बालक के पिता की रिपोर्ट पर से आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

.....

मारपीट की घटनाओं के कई मामले दर्ज

अशोकनगर जिले में मारपीट की घटनाओं के कई मामले दर्ज किए गए है। जिले के मुंगावली थाने के अंतर्गत संग्राम पिता प्रकाश आदिवासी उम्र 25 साल निवासी कदवाया ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रकाश आदिवासी निवासी कदवाया ने कृषिफार्म पर रात्रि में सोने की जगह पर से विवाद होने पर मारपीट की व डंडा मार दिया। जिले के सेहराई थाने के अंतर्गत अचलगढ़ निवासी नेतराम पिता नत्थूराम अहिरवार उम्र 21 साल निवासी अचलगढ़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि विनोद अहिरवार ने उससे मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। जिले के सेहराई थाने के ही अंतर्गत ग्राम साजनमहू निवासी मोहन पिता लाखनसिंह बागड़ी उम्र 60 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 4 अज्ञात आरोपितों ने उससे मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी।

.......

दो पक्ष आपस में भिड़े

अशोकनगर जिले के चंदेरी थाने के अंतर्गत दो पक्ष आपस में भिड गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर से एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट के मामले दर्ज किए गए है। एक पक्ष की ओर से बसंता पिता बलदेवा अहिरवार उम्र 45 साल निवासी विक्रमपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पर्वत, भूरी, रामवती, आरतीबाई निवासी नयाखेडा ने उसके साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। इसी घटना में दूसरे पक्ष की ओर से पर्वत अहिरवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बसंता, गुड्डीबाई व सुनील अहिरवार ने उससे मारपीट की।

.........

अज्ञात बदमाश बाइक चुरा ले गए

अशोकनगर जिले के देहात थाने के अंतर्गत धर्मेन्द्र पिता रमेश परिहार उम्र 36 साल निवासी गौशाला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसकी बाइक चुरा ले गया जो माता मंदिर के पास पूजा कॉलोनी में गोविंद के घर के सामने रखी हुई थी। बाइक का नम्बर एमपी67 एमजी 5399 है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

.......

आबकारी एक्ट के दो मामले दर्ज

अशोकनगर जिले में आबकारी एक्ट के दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए है। कदवाया थाने की पुलिस ने विक्रम पिता कोमल जाटव उम्र 40 साल निवासी ग्राम सिन्नी के पास से 6 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब बरामद की है। इसी प्रकार मुंगावली पुलिस ने सुनील पिता राजाराम सांसी उम्र 28 साल के पास से 5 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब बरामद की है। इसी प्रकार जिले के देहात थाने की पुलिस ने छतरसिंह अहिरवार निवासी इटवा के पास से 3 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब बरामद की है।

......

18 वर्षीय युवक का शव कुए में पाया गया

अशोकनगर जिले के पिपरई थाने के अंतर्गत ग्राम छितरी निवासी रामकुमार पिता शिवराज कटारिया उम्र 18 साल का शव कुए में मृत अवस्था में पडा पाया गया। जिसकी सूचना विजय पिता मोहन कटारिया उम्र 65 साल के द्वारा पिपरई पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने कुए से युवक का शव बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

........

फांसी लगाकर खुदकशी की

अशोकनगर जिले के चंदेरी थाने के अंतर्गत ग्राम विक्रमपुर निवासी भागचंद पिता फेरन अहिरवार उम्र 45 साल ने अज्ञात कारणों के चलते अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। मृतक की सूचना दुलीचंद पिता प्रेमा अहिरवार द्वारा चंदेरी पुलिस को दी गई थी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुचकर पंचनामा बनाया। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिवारजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

..........

शाढ़ौरा में मारूति पशुमेले का आयोजन निरस्त

अशोकनगर शाढ़ौरा नगर परिषद द्वारा हर वर्ष हनुमान टेकरी के समीप मारूति पशुमेले का आयोजन किया जाता था। इन दिनों कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लॉकडाउन को देखते हुए नगर परिषद द्वारा उक्त पशु मेले का आयोजन निरस्त किया गया है। इस बार यह मेला आयोजित नहीं होगा।

.......

50 वर्षीय महिला की जहरीला पदार्थ का सेवन करने से मौत

अशोकनगर जिले के शाढ़ौरा थाने के अंतर्गत ग्राम बारमहू निवासी 50 वर्षीय महिला शोभावती पति हरनारायण सिंह रघुवंशी को जहरीले पदार्थ का सेवन करने के बाद जिला अस्पताल लाया गया है। जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव परीक्षण कराकर परिवारजनों को सौंप दिया। महिला ने किन कारणों से जहर खाया है यह अज्ञात बना हुआ है।

..........

फांसी लगाकर खुदकशी

अशोकनगर जिले के कचनार थाने के अंतर्गत ग्राम भैंसरवास के एक खेत में युवक ने आम के पेड पर फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। मृतक युवक का नाम राजेश पिता भमरा अहिरवार उम्र 32 वर्ष है। परिवार में उसके भाई बृजपाल सिंह ने बताया कि रात 11 बजे के वह घर से निकल गया था। वह शराब पीने का आदी था। उसने किस कारण से फांसी लगाई यह परिवारजनों को पता नहीं है। मृतक का शव परीक्षण अशोकनगर जिला अस्पताल में किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना