अशोकनगर। मंगलवार की शाम चंदेरी में बायपास रोड पर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में सड़क पर साइकिल चला रहा एक 12 साल का बालक ट्रक की चपेट में आकर पहिएं के नीचे दब गया। घटना की जानकारी जैसे ही चंदेरी टीआई उमेश उपाध्याय को मिली तो उन्होंने चंदेरी शहर की सभी जेसीबी संचालकों को तत्काल बायपास पर बुलाकर बचाव कार्य करवाया। इस दौरान चंदेरी में ही मीटिंग कर रहे राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव को जब इस घटना की जानकारी लगी तो वे भी मौके पर पहुंच गए। इस बीच बचाव दल ने पहिए के नीचे दबे बालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

जानकारी के मुताबिक दीपक अहिरवार बायपास रोड पर साइकिल चला रहा था। इसी बीच वह एक ट्रक की चपेट में आ गया। बालक को बचाने के फेर में ट्रक पलट गया और पहिएं के नीचे दीपक फंस गया। घटना की सूचना लगते ही राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव और टीआई उमेश उपाध्याय तत्काल मौके पर पहुंच गए। जहां पूरी स्थिति भांपने के बाद टीआई उपाध्याय ने फोन कर शहर में संचालित जेसीबी को मौके पर बुलाया और करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद बालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इस दौरान ट्रक के नीचे दबे बालक को टीआई ढांढ़स बांधते रहे। बालक को नीचे से निकालने के बाद अस्पताल भर्ती कराया जहां पर राज्यमंत्री ने पहुंचकर हालचाल जाना।

15 साल की किशोरी का अपहरण

अशोकनगर। जिले के बहादुरपुर थाना के तहत में एक 15 साल की किशोरी के अपहरण का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार किशोरी के परिजनों ने थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई कि सदेंही परमानंद अहिरवार निवासी मकरद कैलारस शिवपुरी ने उसकी 15 साल की बेटी को बहलाफंुसलाकर अपहरण कर लिया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close