Balaghat Crime News: बालाघाट, नईदुनिया प्रतिनिधि। घरेलू विवाद में एक पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। महिला की स्थिति नाजुक है, जिसे गोंदिया रेफर किया गया है। पुलिस जानकारी के अनुसार, वार्ड-17 कुम्हारी महोल्ला में संतोष जमाईवार (33) और मनीष जमाईवार (30) किराए के मकान में रहते हैं। मंगलवार रात साढ़े सात बजे संतोष ने पत्नी मनीषा की पीठ, छाती, हाथ पर चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गया। वारदात के वक्त संतोष शराब के नशे में था।

आसपास के लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया

शोरगुल होने पर मकान मालिक और पड़ोसियों ने घायल मनीषा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया कि दोनों के बीच आए दिन विवाद होता है। बताया गया कि संतोष ने मनीषा पर हमला करने के लिए बाजार से नया चाकू खरीदा था और सुनियोजित तरीके से वारदात को अंजाम दिया। जांचकर्ता उप निरीक्षक महेश शर्मा ने बताया कि महिला के शरीर पर चाकू के गहरे निशान हैं। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद चिकित्सकों की सलाह पर मनीषा को गोंदिया अस्पताल रेफर किया जा रहा है।

शराब के नशे में करता है मारपीट

परिजनों ने बताया कि पति आए दिन शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करता है। कोतवाली पुलिस ने घायल महिला के बयान ले लिए हैं और आरोपी पति की सरगर्मी से तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार, संतोष और मनीषा का छह वर्ष पहले विवाह हुआ था। परिवार में साढ़े चार वर्ष एक बालक है। पति कोतवाली थाने के सामने चाय-समोसे का ठेला लगाता है।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close