Balaghat News: बालाघाट, लांजी।नईदुनिया प्रतिनिधि। लांजी से भिलाई छत्तीसगढ़ मुख्य मार्ग पर मंगलवार करीब शाम सवा पांच बजे ग्राम कालीमाटी के सरकारी स्कूल समीप दो बाइकों की भिड़ंत गई।हादसे में एक बाइक जलने से उसमें सवार एक युवक की जिंदा जलने से मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

घटना के संबंध में बताया गया है कि लांजी निवासी शिवा पिता संतोष बागड़े 22 वर्ष ग्राम बरेजपट्टी लांजी निवासी अपने रिश्तेदार धुरपता बाई व राजेश्वर घोरमारे को ग्राम गोर्रे छोड़ने जा रहा था।इसी दौरान कालीमाटी के पास पहुंचा था।इस दौरान दूसरी ओर से बहेला निवासी अमान खान 47 वर्ष अपनी बाइक में लांजी से किराना सामान लेकर बहेला की ओर जा रहे थे।तभी शिवा बागड़े और अमान खान दोनों की बाइक में भिड़ंत हो गई।हादसे में अमान खान की बाइक आग के हवाले हो गई।इसके चलते बाइक में सवार अमान के शरीर में आग लगने से देखते ही देखते घटनास्थल जिंदा जलने से मौके पर मौत हो गई।जबकि तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

पेट्रोल लेकर जा रहा था गांव अमान

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटनास्थल अमान खान ग्राम बहेला में किराना दुकान चलाता है।दुकान में पेट्रोल भी बेचते रहता था।लांजी तहसील मुख्यालय से किराना सामान के अलावा एक डबकी में पेट्रोल लेकर जा रहे थे।दोनों बाइकों की आमने सामने टक्कर होने से पेट्रोल की डबकी फूटने से बाइक में आग लगी और जिसकी चपेट में अमान खान आ गया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर लिया है।वहीं शिवा पिता संतोष बागड़े 28 वर्ष ग्राम मड़ई टेकरी लांजी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है और राजेश्वर पिता भूरू घोरमारे 60 वर्ष और धुरपता पति राजेश्वर घोरमारे ग्राम गोर्रे निवासी का सिविल अस्पताल लांजी में उपचार जारी है।

इनका कहना

दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत होने के कारण एक बाइक चालक जिसकी बाइक में पेट्रोल से भरी प्लास्टिक से भरी डिबकी थी वह जिंदा जल गया।घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

दिनेश सोलंकी, थाना प्रभारी, पुलिस थाना लांजी।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close