वारासिवनी (नईदुनिया न्यूज)। वारासिवनी से लालबर्रा मुख्य मार्ग पर स्थित ग्राम मुरझड़ फार्म के समीप सोमवार को सुबह सात से साढ़े बजे के बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो रहा था,लेकिन ग्रामीणों जागरूकता का परिचय देकर ट्रक चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मृतक अजय परते के बड़े पिता पेंडारी परते ने बताया कि अजय पिता मुकेश परते 25 वर्ष ग्राम कोस्ते निवासी हैं, जो सोमवार को सुबह अपनी पत्नी से मिलने ग्राम लोहारा जाने की बात कहते हुए घर से निकला था। इस बीच जानकारी लगी की ग्राम मुरझड़ फार्म के समीप एक ट्रक चालक ने अजय की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी है। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने पर सभी सिविल अस्पताल वारासिवनी आए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उनके सुपुर्द कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिसः पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौकास्थल पर पहुंचकर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं, ट्रक को थाना परिसर में खड़ा करवा दिया गया है। चालक से पूछताछ की जा रही है। शव बरामद कर पंचनामा कार्रवाई पूरी की। शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।

इनका कहना

वारासिवनी से लालबर्रा मुख्य मार्ग पर ग्राम मुरझड़ फार्म के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी।जिससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई।घटना की सूचना मिलने पर शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

कैलाश सोलंकी, थाना प्रभारी, पुलिस थाना वारासिवनी।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close