(फॉलोअप का मोनो लगाएं)

नशीली दवा कारोबार में हाईप्रोफाइल लिंक तलाश रही पुलिस

बालाघाट (नईदुनिया प्रतिनिधि)। अवैध रूप से नशीली दवाएं बेचने की फिराक में खेप ले जाते हुए पकड़ाए एमआर संजीव सूर्यवंशी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस केस में पुलिस बड़े कारोबारियों को लिंक तलाश रही है। युवक के बयानों की बिनाह पर पुलिस बड़े शहरों में दबिश देने की तैयारी कर रही है।

मंगलवार को नशीली दवाओं की खेप के साथ पकड़ाए युवक से पूछताछ में पुलिस ने कई अहम जानकारियां जुटाई हैं। बड़े शहरों के कारोबारियों के नाम सामने आ रहे हैं। पुलिस पुख्ता साक्ष्‌य के साथ इस मामले में बड़े रैकेट का पर्दाफाश करने का दावा कर रही है।

न्यायिक हिरासत में युवक गया जेलः नशीली दवाओं की खेप के साथ पकड़ाए युवक पर केस दर्ज कर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया था। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

बरामद हुई नशीली दवाएं: कोतवाली पुलिस ने नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में युवक की कार से करीब 10 पेटी कफ सिरप जब्त की हैं। 110 एमएल की बोतलों में 155 लीटर, करीब एक लाख 42 हजार रुपये कीमत की दवा जब्त की है।

इनका कहना

मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने एक गोपनीय सूचना पर दबिश देकर सरस्वती नगर निवासी एक युवक जो दवा कंपनी में एमआर है। उसकी कार से करीब 10 पेटी नशीली दवा जब्त की हैं। अवैध रूप से मादक पदार्थ रखना पाते हुए एनडीपीएस के तहत केस दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

- कार्णिक श्रीवास्तव ,सीएसपी बालाघाट

जान से मारने की धमकी देकर महिला से छेड़छाड़

बालाघाट। लालबर्रा थाना पुलिस ने महिला से छेड़छाड़ के मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया है कि पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उसने बताया है कि पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने छेड़छाड़ कर उसे जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ पुलिस ने अपराध धारा 354, 354 क, 294, 506 भादवि के तहत केस दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020