तिरोड़ी (नईदुनिया न्यूज)। कलार समाज के आराध्य भगवान सहस्त्रबाहु की जयंती शनिवार को गांव-गांव में मनाई गई। इस मौके पर सामूहिक पूजा अर्चना कर आरती संपन्ना हुई। यहां समाज के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र और शील्ड के माध्यम से सम्मानित भी किया गया। जयंती हरदोली, पुलपुट्टा, तिजू टेकाड़ी, सालेबर्डी, फुलचूर, दैतबर्रा, कोसुंबा, आंबेझरी, सीताड़ोंगरी, परसवाड़ाघाट, टेकाड़ी, सिंगोड़ी, कटेगांव, टिटवा, मोवाड़, जराहमोहगांव, अर्जुनी, चंदोरी, अर्जुनटोला सहित सभी गांवों में जयंती समारोह का सफल आयोजन किया गया।

लोगों बढ़चढ़ कर लिया हिस्साः जिलाध्यक्ष शिवाजी बाविसताले ने बताया कि यह डहरवाल समाज के लिए गौरव का विषय है कि सभी गांव के सामाजिक बंधु अपनी जागरूकता का परिचय देते हुए इस कार्यक्रम को सफल बनाने में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में इस वर्ष युवाओं की भूमिका सराहनीय रही। इस बात पर जोर दिया गया। सामाजिक वृद्धजनों के सहयोग से ही समाज के युवाओं को सही दिशा और मार्गदर्शन दिया जा सकता है और तभी समाज का सही विकास संभव है।

प्रतिभावानों को किया सम्मानः हरदोली में आयोजित ग्राम समिति द्वारा भगवान सहस्त्रबाहु जयंती कार्यक्रम में पधारे अतिथियों के द्वारा ग्राम के प्रतिभावान बच्चों को शील्ड व प्रशस्ति पत्र के माध्यम से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम जनपद सदस्य अंजु विजय शर्मा के मुख्य आतिथ्य में हुआ। अध्यक्षता विजय बाविसताले ने की। इस दौरान जयंती कार्यक्रम में जिला सचिव प्रयागराज सोहागपुरे, जिला कोषाध्यक्ष अशोक शिवने, संगठन मंत्री हरलाल डहरवाल, तिहारीलाल राठौर, उपाध्यक्ष विनोद डहरवाल, जिला कार्यकारिणी सदस्य मुन्नाालाल दहले, नरेंद्र डहरवाल, प्रमोद नागरे, सुशील उचबगले, निर्मल डहरवाल, परदेसी राठौर सहित अन्य लोग शामिल रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस