Heavy Rain in Balaghat: बालाघाट। तहसील लांजी ने ग्राम दहेगांव,बापडी, परसोड़ी, चीखलामाली, उमरी, सावरीकला का मार्ग बंद हो चुका है। बाढ़ का पानी ग्राम में बढ़ रहा है। परसोड़ी में 10 परिवार को सुरक्षित स्थान में पहुंचा दिया गया है। बाढ़ के चलते 15 गांवों का संपर्क टूट गया है।

थानेगांव, महाराजपुर और टोंडिया नाले पर बाढ़ का पानी आने से मार्ग बंद

वारासिवनी क्षेत्र में लगातार हो रही वर्षा से नदी नाले उफान पर है। थानेगांव, महाराजपुर और लालबर्रा मार्ग पर टोंडिया नाले के ऊपर पानी होने से दो दर्जन से अधिक गांवों का तहसील मुख्यालय से संपर्क टूट गया है। इधर, जराह मोहगांव नाले के पुल पर पानी होने से वारासिवनी से जराह मोहगांव मार्ग बंद हो गया है। हालांकि कई लोग जान जोखिम में डालकर थानेगांव नाला पार कर रहे है।

ग्राम पयसवाड़ा, किरनापु में एक व्यक्ति के फंसने की सूचना पर एसडीआरएफ टीम की सहायता से सफलतम रेस्क्यू कर पीड़ित व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वारासिवनी से तुमसर मार्ग बंद पानी का बढ़ रहा स्‍तर

लांजी आमगांव मुख्यमार्ग बंद हो गया है पानी लगातार बढ़ रहा है 15 ग्राम का संपर्क कट गया है। तहसील लांजी में ग्राम दहगांव बापडी परसोडी चीखलामाली उमरी सावरी कला का मार्ग बन्द हो चुका है बाढ़ का पानी ग्राम मे बढ़ रहा है परसोडी में 10 परिवार को सुरक्षित स्थान मे पहुंचा दिया गया है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close