Mahendra Singh Dhoni बालाघाट। भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज Mahendra Singh Dhoni कान्हा नेशनल पार्क की सैर करने पहुंचे हैं। Mahendra Singh Dhoni कान्हा के मुक्की गेट के समीप स्थित बंजारा ताज रिसोर्ट में ठहरे हैं। वे कान्हा की सैर कब करेंगे यह कार्यक्रम अभी पार्क प्रबंधन तक नहीं पहुंचा है। प्राइवेट प्लेन से आए Mahendra Singh Dhoni बिरसा हवाई पट्टी से सीधे रिसोर्ट पहुंचे। कान्हा की सैर करने Mahendra Singh Dhoni पहली बार आए हैं। जैसे ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और धुरंधर क्रिकेटर के कान्हा आने की खबर लोगों को मिली तो वहां भीड़ जमा हो गई थी। सभी धौनी-धौनी पुकारने लगे, इस पर उन्होंने सबका अभिवादन किया और कुछ लोगों के साथ सेल्फी भी ली।

इसके बाद वे सीधे रिसोर्ट के लिए‍ रवाना हो गए। अपनी नैसर्गिक सुंदरता के लिए मशहूर कान्हा की विश्व पर्यटन के नक्शे पर अलग ही पहचान है। जानकारी के मुताबिक Mahendra Singh Dhoni 31 जनवरी तक यहीं रुकेंगे, इस दौरान वे कान्हा की प्राकृतिक खूबसूरती को निहारेंगे और बाघ को देखने की कोशिश भी करेंगे।

यह पहली बार नहीं है जब कान्हा में कोई बड़ी हस्ती आई हो, इसके पहले भी यहां प्राकृतिक सुंदरता और बाघों को देखने के लिए बड़ी सेलिब्रिटी आते रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों यहां आए पर्यटकों के सामने दो बाघ अपने क्षेत्र को लेकर आपस में लड़ रहे थे, कुछ पर्यटकों ने इसका वीडियो भी बना लिया था, यह उनके लिए बहुत ही रोमांचकारी था। कहा जाता है कि टाइगर स्टेट का दर्जा प्राप्त मध्य प्रदेश में बाघ कान्हा नेशनल पार्क में ही सबसे आसानी से दिख जाते हैं।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket