बालाघाट (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एमए और एमएसीसी के छात्र-छात्राओं के कम नंबर आने के बाद से इन्हें बढ़ाने के साथ ही पीजी कालेज की व्यवस्थाओं की दुरुस्त करने की मांग को लेकर आज एनएसयूआई के पदाधिकारी व छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन किया है, इस दौरान उन्होंने प्राचार्य गोविंद सिरसाटे को ज्ञापन सौंपकर आगामी 08 अगस्त को तालाबंदी करने की चेतावनी दी है।

लगातार ज्ञापन व प्रदर्शन के बाद भी नहीं हो रही सुनवाईः प्रदर्शन के दौरान शासकीय जटाशंकर त्रवेदी महाविद्यालय बालाघाट के अध्यक्ष ऋषभ सहारे ने बताया कि प्राचार्य को पीजी कालेज के शिक्षकों की लापरवाही के बार में कई बार अवगत कराया गया है, और प्रदर्शन भी किया गया है लेकिन किसी विषय में किसी प्रकार से निवारण नहीं किया गया है। जिसका ही ये परिणाम है कि एमए और एमसीसी के छात्र-छात्राओं के कम नंबर आने के कारण उनका साल बर्बाद होने की समस्या उत्पन्ना हो रही है और शासन-प्रशासन इस समस्या की ओर ध्यान नहीं दे रहा है। जिसके चलते ही समस्याओं को निदान करने के लिए 08 अगस्त का समय दिया गया और निदान न होने पर 08 अगस्त को पीजी कालेज बंद कर चक्काजाम करने के साथ ही यूनिवर्सिटी के कुलपति का पुतला दहन किया जाएगा।इस दौरान मोहित कुमार कावड़े उपाध्यक्ष, राजा पंचेश्वर महासचिव, अंजली यादव, आदि हुमनेकर, मुकेश उइके समेत अन्य मौजूद रहे।

इनका कहना...

छात्र-छात्राओं व छात्र संगठन के द्वारा ज्ञापन सौंपा गया है। इस तरह का कार्य करना अनुचित है जबकि स्पष्ट कहा गया है कि जिस भी छात्र-छात्राओं को अंक को लेकर दिक्कत है वह छिंदवाड़ा यूनिवर्सिटी में अपनी कापी खुलवाकर जांच करवा सकते है। बावजूद इसके प्रदर्शन करना गलत बात है। डॉ. गोविंद सिरसाटे, प्राचार्य, पीजी कालेज।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close