बालाघाट (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में नशे की हालत में शौक पूरा करने के लिए युवकों द्वारा चोरी की वारदात को अनजाम देने के मामले में बढ़ते ही जा रहे है, हाल में भरवेलर थाना क्षेत्र के तीन युवकों ने मुर्गा पार्टी समेत अन्य शौक को पूरा करने के लिए एक दुकान से 50 हजार रुपये नकद चुरा लिए थे वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र से भी नशे की हालत में गोदाम से धान की चोरी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग समेत एक युवक को पकड़ा है।

पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायतः नगर निरीक्षक केएस गेहलोत ने बताया कि वार्ड बालाजी नगर निवासी पवन पिता सुमेरा प्रसाद बेलवंशी ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें उसने बताया कि उसकी इतवारी गंज में जय हिंद कृषि केंद्र की दुकान है और सरेखा में उसका गोदाम है, जहां से नौ जून की रात अज्ञात चोरों ने गोदाम से धान सभ्भवी एग्री सीडस कंपनी के धान बीज के 23 बोरी चोरी कर ली है जो की एक लाख पांच हजार 800 रुपये कीमत के है। उन्होंने बताया कि शिकायत उपरांत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया था।

खरीददार तलाश रहे थे चोर

पुलिस ने बताया कि विवेचना उपरांत एक नाबालिग व एक चोर निकेश पिता तिलक मात्रे को पकड़ कर जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि ये चोरी उन्होंने नशे के शौक पूरे करने के लिए की थी और उन्होंने धान को छिपाकर रख लिया था और खरीददार का इंतजार कर रहे थे। जिसके बाद उनके कब्जे से 23 बोरी धान के बीज की बोरी जब्त कर मामले को विवेचना में लिया गया है। उन्होंने बताया कि कार्रवाई के दौरान कोतवाली का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close