बालाघाट, नईदुनिया प्रतिनिधि। लामता थाना क्षेत्र के नगरवाड़ा मार्ग पर आटो और बाइक में भिड़ंत होने से एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा घायल हो गया। जानकारी के अनुसार ग्राम पोंडी तहसील केवलारी जिला सिवनी के निवासी मनीष ठाकरे 20 वर्ष और वेद ठाकरे 21 वर्ष दोनों शुक्रवार की रात में बाइक से नगरवाड़ा मंडई आ रहे थे। उसी दौरान आगे से आ रही आटो से करीब रात आठ बजे भिड़ंत हो गई, इस सड़क हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं हादसा की जानकारी लगते ही परिजन तीरथ ठाकरे पहुंचे और घायलों को आटो से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लामता लाया गया। जहां अस्पताल पहुंचते ही घायल वेद ठाकरे को डाक्टर अनिल शाक्य द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। घायल युवक मनीष का इलाज किया जा रहा है। बताया जाता है कि मनीष को हल्की चोटे आई है।

पुलिस ने शव का किया पीएम

डाक्टर अनिल शाक्य के द्वारा लामता पुलिस को तहरीर देने पर पुलिस ने रात होने के कारण शव का पोस्टमार्टम नहीं कर शव को मर्चुरी में रखवा दिया। शनिवार को पंचनामा कार्रवाई पूरी कर पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप मर्ग कायम किया है।

इनका कहना

आटो और बाइक की भिड़ंत होने से एक युवक की मौत हो गई। दूसरा घायल हो गया। शव का पीएम कराकर स्वजनों को सौंप मर्ग कायम किया है। आगे विवेचना जारी है।-पीएस डामोर, थाना प्रभारी लामता।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close