बालाघाट। नईदुनिया न्यूज। शनिवार 25 जून की दोपहर वारासिवनी थाना क्षेत्र के कटंगी रोड पर स्थित टोंडयानाला पुल पर एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल के फिसल जाने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक में पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे वारासिवनी शासकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद गहन उपचार के लिए बालाघाट भेज दिया गया है। मृतक का नाम अभिषेक उर्फ अज्जू पिता सुनील मेश्राम (23) तथा घायल युवक का नाम रीतिक बिट्टू पिता अनिल डोंगरे हैं। दोनों ही ग्राम कोसरीटोला के रहने वाले है।

जानकारी के अनुसार दोनों ही युवक कोसरीटोला से वारासिवनी की ओर किसी काम से आ रहे थे और इनकी मोटर साइकिल की रफ्तार बहुत अधिक तेज थी जो बारिश की वजह से सडक़ पर बचे कीचड़ होने के कारण अनियंत्रत होकर गिर गई। जिससे घटना स्थल पर ही एक ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस कर्मचारी ने तत्काल मौके पर पहुंचे। उसके बाद शव का पंचनामा बनाया और घायल को चिकित्सालय पहुॅचाया। वहीं परिजनों से पूछताछ करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है।

घर जा रहे मजदूर को मोटर साइकिल चालक ने मारी टक्कर

बालाघाट (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इतवारी बाजार से मजदूरी का काम कर अपने घर जा रहे मजदूर को आज 25 जून को नये राममंदिर के समीप सड़क पर एक मोटर साइकिल के चालक ने टक्कर मार दी। इस सड़क दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हुए मजदूर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

घटना के संबंध में हिना वड़कड़े ने बताया कि संजू पिता अमर सिंह वड़कड़े उम्र करीब 25 वर्ष वार्ड क्रमांक 33 गायखुरी निवासी है जो इतवारी बाजार में मजदूरी का काम करता है। उसने बताया कि मजदूरी का काम पूरा होने पर वह अपनी साइकिल से घर वापस आ रहा था अभी वो नए राममंदिर के समीप पहुंचा ही था कि विपरीत दिशा से आ रहे मोटर साइकिल के चालक ने तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक वाहन को चलाकर उसको टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इसकी सूचना अस्पताल चौकी पुलिस को मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल व उसके परिजनों के बयान दर्ज कर पंचनामा कार्रवाई को पूर्ण किया है मामले की अग्रिम विवेचना के लिए संबंधित थाने को भिजवा दिया है, जहां से मोटर साइकिल चालक को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा पतासाजी की जा रही है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close