लालबर्रा (नईदुनिया न्यूज)। लालबर्रा थाना के ग्राम बेहरई से कनकी के बीच मिल के पास बुधवार को एक तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मारते हुए खेत के मेड़ पर जाकर पलट गया।हादसे में बाइक सवार युवक की मौके मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त किरनापुर थाना के ग्राम रमगढ़ी निवासी एकनाथ पिता सुखलाल उरकुड़े 28 वर्ष के रूप में हुई।पुलिस ने सूचना शव बरामद किया।शव का पंचनामा कार्रवाई पूरी करते हुए पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप मर्ग कायम किया है।

जानकारी के अनुसार एकनाथ उरकुड़े अपने ससुराल दासगांव जिला गोंदिया से एक निजी कंपनी में ड्यूटी करने बाइक क्रमांक एमपी 50 एमपी 6557 से बरघाट जिला सिवनी जा रहा था।तभी बेहरई से कनकी के बीच कनकी मिल के पास पहुंचा था कि लालबर्रा तरफ से महाराष्ट्र राज्य के अमरावती से बालाघाट सब्जी मंडी सब्जी लेकर जा रही पिकअप वाहन क्रमांक एमएच 28 बीबी 2785 के चालक ने तेज गति लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक का आधा हिस्सा अलग हो गया और पिकअप सड़क किनारे खेत में जाकर पलट गया।

महाराष्ट्र से बालाघाट जा रही थी पिकअपः कायमीकर्ता प्रधान आरक्षक गजेंद्र पड़वार, हेमंत बसेने ने बताया कि पिकअप वाहन अमरावती से सब्जी लेकर लालबर्रा मार्ग से होकर बालाघाट के सब्जी मंडी जा रहा था।तभी कनकी मिल के पास सामने से आ रही बाइक को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी।हादसे में बाइक सवार ने मौके पर दम तोड़ दिया। उसके बाद पिकअप वाहन सड़क किनारे खेत की मेड़ पर जाकर पलट गया।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर किया गया।शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।आरोपित पिकअप के वाहन चालक के विरूद्ध अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close