बालाघाट (नईदुनिया प्रतिनिधि)। मंगलवार को नगर को साफ-स्वच्छ बनाने जनता की सहभागिता बढ़ाने जागरूता दौड़ का आयोजन किया गया। काली पुतली चौक में स्थित सुभाष चौपाटी से रानी दुर्गावती स्कूल व उत्कृष्ट स्कूल के विद्यार्थियों व नगर पालिका के कर्मचारियों ने इस जागरूकता दौड़ में हिस्सा लिया। नगर पालिका सीएमओ सतीश मटसेनिया ने जागरूता दौड़ को हरी झंडी दिखाकर शुरू कराया।

23 फरवरी स्वच्छता के प्रति जागरूता लाने की कड़ी में दौड़ के साथ नई दौड़ शुरू हुई है। नगर पालिका ने इससे जागरूकता अभियान शुरू कर दिया है। सुभाष चौक से शुरू हुई दौड़ में शामिल स्कूली बच्चों व नपा कर्मियों ने जयस्तंभ चौक व आंबेडकर चौक से काली पुतली चौक तक दौड़ लगाई। इस दौरान स्कूली बच्चों समेत करीब तीन सौ लोग शामिल हुए।

दिया स्वच्छता का संदेश

स्वच्छता जागरूकता अभियान के लिए आयोजित दौड़ में शामिल स्कूली बच्चे व नपा कर्मी सुभाष चौपाटी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां आयोजित मंचीय कार्यक्रम में वरिष्ठ अधिकारियों ने नगर को साफ -स्वच्छ बनाने के लिए जनता की सहभागिता को अहम् बताया। साथ ही इसके लिए मौजूद लोगों को सहभागी बनने संकल्प भी दिलाया।

ये रहे उपस्थित

प्रेरक स्वच्छता दौड़ के कार्यक्रम में नगर पालिका सीएम सतीश मटसेनिया,भाजयुमो अध्यक्ष गजेंद्र भारद्वाज समेत राजेश लिल्हारे,मयूर वाहने प्रमुख रुप से उपस्थित रहे। स्वच्छता जागरूकता अभियान के लिए आयोजित दौड़ में शामिल स्कूली बच्चे व नपा कर्मी सुभाष चौपाटी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां आयोजित मंचीय कार्यक्रम में वरिष्ठ अधिकारियों ने नगर को साफ -स्वच्छ बनाने के लिए जनता की सहभागिता को अहम् बताया। साथ ही इसके लिए मौजूद लोगों को सहभागी बनने संकल्प भी दिलाया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags