खैरलांजी (नईदुनिया न्यूज)। खैरलांजी से नागपुर मुख्य मार्ग पर ग्राम कुम्हली से मोवाड़ के बीच शुक्रवार को दोपहर यात्री बस और बाइक के बीच आमने सामने भिड़ंत हो जाने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना की सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में खैरलांजी में भर्ती किया गया।जहां से दोनों को प्राथमिक इलज के बाद गोंदिया रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार विक्की पिता राधेश्याम तुम्बा चांदोरी जिला गोंदिया, विक्की पिता विष्णु गभने निवासी लिमगांव इंदौरा गोंदिया साढ़े तीन से चार बजे की बीच महालगांव महाराष्ट्र से अपने गांव चांदोरी जा रहे थे।वहीं रेहमत ट्रेवल्स की बस बालाघाट से मोवाड़ जा रही थी। इसी दौरान बस और बाइक के बीच मोवाड़ से कुम्हली नाले के पास जोरदार टक्कर हो गई।बताया गया है कि दोनों युवक विवाह कार्यक्रम के लिए महालगांव में किसी के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में वीडियो शूटिंग करने आए थे।

नहर किनारे मिला बुजुर्ग का शव

बालाघाट। किरनापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम परसाटोला के नहर के किनारे एक 56 वर्षीय वृद्ध को शव मिला है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर उसकी शिनाख्त खेमेन्द्र पिता नारायण पूरी 56 वर्ष बड़गांव निवासी के रुप में की है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई को पूर्ण कर पोस्टामार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वृद्ध के शव को शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने नहर किनारे देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी है।

--------

सड़क दुर्घटना में एक की मौत एक घायल

नवेगांव थाना क्षेत्र का मामला

बालाघाट। जिले के ग्रामीण थाना नवेगांव अंतर्गत आने वाले ग्राम खुरसोड़ी के समीप दो मोटरसाइकिल की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। अस्पताल पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार मृतक विनोद पिता तेजराम मेश्राम 50 वर्ष चिखला थाना हट्टा निवासी है वहीं घायल अनिल पिता कृष्णा मोहारे 21 वर्ष निवासी सीहोरा है जिसका जिला अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया है कि यह घटना गुरुवार की देर रात करीब 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है पुलिस द्वारा शुक्रवार को शव का परीक्षण कराकर शव परिवार जनों को सौंप दिया गया है और मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local