बालाघाट, नईदुनिया प्रतिनिधि। रिश्तेदारी में त्योहार मनाने के लिए धापेवाड़ा पहुंचे धामड़े परिवार को मौत की खबर मिलने पर जल्दबाजी में घर के लिए निकला तो सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। यहां सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी व बेटा,बेटी को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है, जहां चारों का उपचार किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार लालबर्रा क्षेत्र के जाम निवासी ओमकार धामड़े 50 वर्ष उसकी पत्नी ललिता धामड़े 45 वर्ष, बेटा मयंक दस वर्ष व बेटी पल्लवी कोतवाली थाना क्षेत्र के धापेवाड़ा में रिश्तेदार के घर पर रिश्तेदारी के लिए आए हुए थे। यहां पर ओमकार को फोन पर सूचना मिली की उनके पिता तिलक धामड़े की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही चारों लोग बाइक पर सवार होकर अपने घर जाने के लिए निकले थे। अभी वे लोग सोनबिहरी नदी के समीप पहुंचे ही थे कि उनकी बाइक अचानक ही अनियंत्रित होकर गिर गई। इस सड़क दुर्घटना में चारों लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिसकी सूचना एंबुलेंस को दी गई और मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने चारों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उनका उपचार कर उन्हें भर्ती किया गया है। वहीं इस सड़क दुर्घटना की जानकारी अस्पताल चौकी पुलिस को मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों के बयान दर्ज किए है और मामले की अग्रिम विवेचना के लिए संबंधित थाना पुलिस को भेज दिया है। वहीं इस सड़क दुर्घटना की सूचना परिजनों को भी भेज दी गई है।

आटो कार भिड़ंत में सात लोग घायल

बालाघाट। जिले के लालबर्रा थाना क्षेत्र के वारासिवनी से खमरिया रोड के बीच चीनिया माता मंदिर नया टोला के समीप हुई आटो व कार की भिड़त में सात लोग घायल हो गए है। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से तीन लोगों को नागपुर मेडिकल रेफर किया गया है। बुदबुदा से लौट रहा था गौतम परिवार: घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टेंगनीकला निवासी गौतम परिवार की राजश्री पति अरुण गौतम 37 वर्ष, सावित्री पति चौगेन्द्र गौतम 40 वर्ष, किनसु पिता अरुण गौतम 11 वर्ष, अंकित पिता योगराज गौतम, सजृल गौतम समेत एक अन्य कार से बुदबुदा गए हुए थे। यहां वे लोग वापस लौट रहे थे अभी वे लोग नया टोला के समीप पहुंचे ही थे कि लालबर्रा की ओर से आ रहे आटो से कार की भिड़त हो गई। जिसमें कार सवार सभी लोगों के साथ ही आटो चालक भी घायल हो गया। जिन्हें सर्वप्रथम लालबर्रा स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए लाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रैफर किया गया। यहां पर चिकित्सकों द्वारा उपचार किए जाने पर अंकित, किनसु व आटो चालक की हालत अधिक गंभीर होने पर उन्हें नागपुर मेडिकल रेफर किया गया है।वहीं अस्पताल चौकी पुलिस को सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों के बयान दर्ज कर मामले को कायम किया है और मामले की अग्रिम विवेचना के लिए संबंधित थाने को भिजवा दिया है।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close