बालाघाट, नईदुनिया प्रतिनिधि। वारासिवनी तहसील मुख्यालय में वार्ड नंबर पांच विधायक प्रदीप जायसवाल के मकान के सामने गुरुवार की दरमियानी रात तीन सूने मकानों में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।पुलिस ने सूचना मिलने पर डाग स्क्वाड की मदद से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। चोर विधायक निवास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है।चोरी के संबंध में अधिवक्ता ईश्वरदयाल टेंभरे ने बताया कि उनके के घर सहित तीन सूने मकानों को चोरों ने निशाना बनाया है।चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात सहित नकदी रुपयों पर हाथ साफ दिया है। घटना के समय पीड़ित परिवार लगभग एक सप्ताह से इलाज करवाने नागपुर गया था। इसी मौके का चोरों ने मौके का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया है। मकान मालिक ईश्वरदयाल टेंभरे वारासिवनी न्यायालय में अधिवक्ता है, जो अपने परिवार के अपना इलाज करवाने नागपुर गए हुए थे।

नौकरानी ने दी घटना की जानकारी

रोज की ईश्वरदयाल टेंभरे के घर में काम करने वाली नौकरानी जब काम करने आई तो उनसे दरवाजा टूटा हुआ देखा।जिसके बाद उसके इसकी जानकारी अपने मालिक को दी।ईश्वरदयाल टेंभरे के कुछ रिश्तेदारों ने वहां पहुंचकर देखा तो घर के अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ था।उसके बाद उनके द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बालाघाट से डाग स्क्वाड बुलाकर जांच शुरू कर दी है।

महाराष्ट्र बैंक मैनेजर के घर चोरी का प्रयास

ईश्वरदयाल टेंभरे के यहां ऊपर किराए से नेवरगांव महाराष्ट्र बैंक के मैनेजर रघुनाथ निगम कुछ दिनों से अपने निजी काम से बाहर गए हुए थे।उनके कमरे के दरवाजे का चोरों ने लाक को तोड़कर अंदर प्रवेश कर चोरी करने का प्रयास किया।मगर चोरों को वहां कुछ नहीं मिलने पर आलमारी का पूरा सामान बिखराकर चले गए।वहां रखे लैपटाप को चोर नहीं ले गए।

सेवानिवृत्त सेंट्रल बैंक मैनेजर के घर सामान बिखराकर भागे चोर

सेंट्रल बैंक के सेवानिवृत्त मैनेजर रामलुभान जैरथ एक माह से जबलपुर गए हुए थे। उनके घर भी चोरों ने दरवाजे तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया।मगर वहां भी चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा और पूरा सामान बिखराकर वहां से भाग गए। चोर विधायक के निवास के सामने जो सीसीटीवी कैमरे लगे है, उसमें कैद हो चुके है।

विधायक गली नहीं है सुरक्षित

विधायक के मकान में सामने चोरों ने चोरी कर ली।उसके बाद से विधायक गली सुरक्षित नहीं है।इससे लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है।लगातार हो रही चोरियों को लेकर नगर के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।उन्होंने शहर में गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है।

इनका कहना

चोरों ने तीन सूने मकानों में चोरी की है। तीनों के मकान मालिकों के आने के बाद चोरी का ठीक तरीके से पता चल पाएगा। बालाघाट से डाग स्क्वाड बुलाकर जांच की जा रही है।

राधेश्याम दांगी, एसआइ, पुलिस थाना वारासिवनी

Posted By: tarunendra chauhan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close