बालाघाट। नईदुनिया प्रतिनिधि। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गर्रा स्थित वैनगंगा नदी के छोटे पुल के समीप रेलवे पुल के नीचे शाम करीब चार बजे के बाद पानी में नहाने के दौरान तीन युवतियां के गहरे पानी डूब गई जिसमें से एक युवती की मौत हो गई है।

वहीं दो युवतियों को नदी के पानी से निकालकर बचा लिया गया है। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनका उपचार किया जा रहा है।

परिवार के साथ पिकनिक मनाने गई थी युवतियां

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड दस रजा नगर निवासी से 15 से 16 लोग वैनगंगा नदी में पिकनिक मनाने व कपड़े धोने के लिए गए हुए थे। इस दौरान जहां एकता पिता किशोर सोनवाने 25 वर्ष, रानी उर्फ हिना भारत सागर 30 वर्ष व टीना पिता महेश खंडाते 19 वर्ष नदी के पानी में नहाने के लिए उतरी थी। इसी दौरान तीनों गहरे पानी में डूबने लगे उनके द्वारा बचाओ की आवाज लगाने पर मौजूद लोगों के साथ ही रेलवे ट्रेक पर काम कर रहे मजदूरों ने पानी में छलांग लगाकर हिना व एकता को पानी से बाहर निकाल लिया। जबकि टीना पानी के बहाव में बह गई।

मौके पर पहुंची होमगार्ड व एसडीआरएफ की टीम ने निकाला शव

टीना के पानी के बहाव में बहजाने के चलते इसकी सूचना कोतवाली पुलिस के साथ ही रेस्क्यू टीम होमगार्ड व एसडीआरएफ की को दी गई। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने रेस्क्यू शुरु कर घटना स्थल से करीब 150 मीटर की दूरी से युवती के शव को निकालकर पुलिस को सौंप दिया गया है, जहां से पोस्टमार्टम समेत अन्य कार्रवाई के लिए जिला अस्पताल में भिजवा दिया है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

-

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close