बालाघाट/लालबर्रा, नईदुनिया प्रतिनिधि। वारासिवनी थाना अंतर्गत ग्राम गर्रा से लालबर्रा मुख्य मार्ग पर रविवार को दोपहर तीन बजे एक तेज रफ्तार बोरवेल मशीन ने सामने से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक शिक्षक सहित दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलने पर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल पहुंचाया।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार ग्राम मानपुर निवासी शिक्षक नरेश पिता चंद्रभान गजभिये 55 वर्ष किसी आवश्यक कार्य से ग्राम गारापुरी निवासी बबिता पति रमेश गजभिये 45 वर्ष के साथ बालाघाट आए हुए थे। यहां से दोनों बाइक में सवार होकर अपने ग्राम जाने के लिए निकले थे तभी गर्रा से लालबर्रा मार्ग पर गोलाई में बांस डिपो के समीप लालबर्रा तरफ से बालाघाट आ रही बोरवेल मशीन के चालक ने तेज गति से लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में शिक्षक नरेश गजभिये ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल बबिता गजभिये को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों की पंचनामा कार्रवाई पूरी की। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपकर मर्ग कायम किया है।

मार्ग पर नहीं बने ब्रेकर

जानकारी के अनुसार ग्राम गर्रा से लालबर्रा पर ब्रेकर के अभाव में लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। दो माह के भीतर आधा दर्जन सड़क दुर्घटना हो चुकी हैं। सड़क पर वाहनों की गति कम हो, इसके लिए स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया था। लेकिन मार्ग में स्पीड ब्रेकर नहीं बनाए गए हैं, जिससे गर्रा से लेकर कनकी के बीच में सड़क हादसे बढ़ गए है। ग्राम गर्रा से लेकर बकोड़ा तक एक भी स्पीड ब्रेकर नहीं है।

इनका कहना

गर्रा से लालबर्रा मुख्य मार्ग पर बोरवेल मशीन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे एक शिक्षक सहित दो लोगों की मौत हो गई। दोनों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले गए। वहां पर शव का पंचनामा कार्रवाई पूरी की गई। पोस्ट मार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। चूंकि घटनास्थल वारासिवनी में आता है। जिला अस्पताल से मर्ग डायरी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। कैलाश सोलंकी, थाना प्रभारी, पुलिस थाना वारासिवनी

Posted By: tarunendra chauhan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close