लांजी, नईदुनिया न्यूज। पुलिस थाना लांजी अंतर्गत ग्राम सिरेगांव में सोमवार की दरमियानी रात दो वाहनों से करीब 15 लोग चोरी करने की नीयत से एक व्यक्ति के घर गए। ग्रामीणों ने एकजुट का परिचय देकर छह लोगों की पहले जमकर पिटाई की उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया है। मंगलवार को संतोष पिता तुकाराम कालबेले 48 वर्ष निवासी ग्राम सिरेगांव ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात साढ़े 12 बजे संतोष कालबेले के घर में कुछ दूरी पर वाहन रुकने की आवाज आई।दरवाजा पर किसी की आहट सुनाई दी।फिर कुछ समय बाद आवाज आने पर मैंने गांव के महेश कालबेले को फोन किया तो कुछ समय बाद गांव वाले महेश कालबेले, चित्रसेन कालबेले सहित गांव के अन्य लोग आए। जिन्होंने घेराबंदी कर संतोष सहारे निवासी कोसमी, लोमेश नगपुरे निवासी कोसमी, कमल पारधी निवासी पारसपानी हट्टा है।

बताया गया है कि सिरेगांव संतोष कालबेले व्यक्ति के घर पहुंच कर अपने काम को अंजाम देने की फिराक में थे।लेकिन ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए पहले तीन आरोपितों संतोष कहार, तोमेश नगपुरे निवासी कोसमी, कोमल पारधी निवासी पारसपानी और उसके बाद दो लोगों और सुबह नौ बजे के दरमियानी किरनापुर निवासी सुमित रैकवार सहित छह लोगों को धर दबोचा और रस्सी से बांधकर मारपीट करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

मामले में कर रहे है जांच

एसडीओपी दुर्गेश आर्मो ने बताया कि सिरेगांव में सोमवार को की रात करीब पंद्रह लोग संतोष कालबेले के घर पर आए थे।संतोष ने ग्रामीणों को सूचना देकर तीन लोगों को पकड़ा है।इस मामले में छह लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। डबल मनी प्रकरण में लोग लगातार अपने पैसे को प्राप्त करने को लेकर लगातार परेशान है।पहले भी बालाघाट पुलिस के द्वारा लगातार अपील की जाती रही है कि आपके पास या अपने किसी व्यक्ति को डबल मनी करने के लिए पैसे दिया हो तो ऐसी स्थिति में पुलिस के पास लांजी थाना, किरनापुर थाना या एसपी कार्यालय में हेल्प डेस्क के शिकायत की जा सकती है।इस संबंध में जो वैधानिक कार्रवाई होगी वह पुलिस के द्वारा की जाएगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close