वारासिवनी (नईदुनिया न्यूज)। ग्राम पंचायत चुनाव में प्रतिद्वंद्वी पार्टी के उम्मीदवार के विरुद्ध ग्रामीण को मंच से भाषण देना महंगा पड़ गया। भाषणबाजी से नाराज सरपंच प्रत्याशी ने अपने पुत्रों और साथियों के साथ मिलकर भाषण देने वाले और उसकी पत्नी के साथ उसी के घर पहुंचकर उनके साथ मारपीट कर दी। घटना के बाद दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

रामपायली थाना क्षेत्र के पदमपुर में पूर्व जल उपभोक्ता संथा अध्यक्ष व सरपंच पद प्रत्याशी अभय लिल्हारे द्वारा चुनावी रंजिश के चलते अपने पुत्र और साथियों के साथ मिलकर युवक और उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर दी। पीड़िता ललिता डहारे ने बताया कि बुधवार की रात करीब आठ बजे वह रात में खाना बनाकर घर के सामने बैठी थी। इसी दौरान गांव का सरपंच पद का प्रत्याशी अभय लिल्हारे अपने तीनों पुत्र विकास, राहुल और कृष्णा लिल्हारे और अपने अन्य साथियों रवि लिल्हारे,रोशन लिल्हारे, योगराज लिल्हारे सहित अन्य लोगों के साथ उनके घर आए और उनसे उनके पति धनलाल डोहरे के बारे में पूछने लगे। उन्होंने उनके बाजार की तरफ जाने की बात कही तो अभय और उनके पुत्र ने झूठ बोलती है कहकर उनके साथ मारपीट की गई।

पीड़िता ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही जब उनके पति धनलाल घर पहुंचे। तब उनके साथ भी इन लोगों मारपीट की। घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने रामपायली थाने में अभय लिल्हारे और मारपीट में शामिल अन्य लोगों की लिखित शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने रात में ही पीड़ित दोनों पति पत्नी का मुलायजा करवाकर उनकी शिकायत को जांच में लिया है। इसी दौरान आरोपित दूसरे पक्ष ने भी थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों ही शिकायतों को जांच में लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close