कटंगी (नईदुनिया न्यूज)। नगर के युवाओं ने चलित वैन में रक्तदान शिविर का आयोजन कटंगी नगर में बस स्टैंड के पास गार्डन के सामने किया था और उनकी अपील पर 15 मई को कटंगी एवं आसपास के ग्रामों से आए 56 लोगों ने रक्तदान किया था जो कि जिले में सर्वाधिक था। कटंगी के युवाओं द्वारा इस उल्लेखनीय कार्य के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी जिला बालाघाट मनोज पांडेय और ब्लड काउंसलर के कर्मचारियों द्वारा कोरोनाकाल में सर्वसमाज के द्वारा रक्तदान किए जाने पर कटंगी निवासी मुकेश चौकसे मंडल महामंत्री भारतीय जनता पार्टी कटंगी सहित समस्त सामाजिक कार्यकर्ताओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान कटंगी से प्रमुख रूप से मुकेश चौकसे, भूपेंद्र ठाकुर, राजीव सोनवाने, हर्ष रायकर उपस्थित रहे।

विधायक से मिलकर ग्रामीणों ने बताई समस्याएं

किरनापुर (नईदुनिया न्यूज)। किरनापुर तहसील के ग्राम सुसवा अंतर्गत वार्ड नंबर नौ व 10 के वार्डवासियों ने विधायक हिना लिखीराम कावरे से गुरुवार को मुलाकात की। इस दौरान सड़क, विद्युत व पानी की समस्या बताई। जिसमें सात सालों से इन वार्डों में ना तो सीसी रोड बनाई गई और ना ही पानी विद्युत की व्यवस्था है। जिसके चलते रहवासियों को परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने बताया कि सरपंच ने सात सालों में इन वार्डों में जाकर ग्रामीणों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया। इस वार्ड में एक ही कुआ है जो काफी गहरा है जहां छोटे बच्चे पानी भरते समय दुर्घटना घट सकती है। साथ ही मवेशी एक साथ रोज सुबह शाम आते जाते है।जिससे सड़क में गड्ढे हो गए है। विद्युत पोल पर लाइट ना रहने से रात में लोग गिरकर घायल हो रहे है। ग्रामीणों द्वारा बुधवार को एकजुट होकर ग्राम पंचायत में तीन घंटे तक सचिव सचिन शिवाले, सरपंच रामसिंह पंद्रे को फोन लगाया गया, लेकिन उन्होंने टालमटोल कर तीन घंटे ग्रामीणों को इंतजार कराने के बाद भी ग्राम पंचायत नहीं पहुंच पाए।इस दौरान चंदनलाल, युवराज, लालचंद नागेश्वर, हेमराज पाचे, राजकुमार, सुशीला, प्रकाश बाहे, जितेंद्र पाचे, रतन नागेश्वर, शंकर सहारे , रामचरण पाचे, जितेंद्र पाचे, बालचंद लालचंद नागेश्वर, पतिराम बाहे , शिवम, अजय बाहे सहित अन्य ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

इनका कहना

ग्राम पंचायत सुसवा के वार्ड नंबर नौ व 10 में दो हैंडपंप खनन करवाए जाने अधिकारियों को निर्देश दिए गए है। विद्युत पोल में लाइट की व्यवस्था व सड़क पंचायत में आती है तो सीईओ को पत्र जारी कर सीसी सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ कराए जाने के निर्देशित किया जाएगा।

सुश्री हिना कावरे, विधायक विधानसभा क्षेत्र लांजी किरनापुर।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local