पाटी। अवैध रूप से धारदार हथियार लेकर घूम रहे आरोपित को बोकराटा पुलिस ने पकड़ा है। चौकी प्रभारी केशव यादव ने बताया कि मुखबीर की सूचना मिली कि एक व्यक्ति झगड़े की बात को लेकर लोहे का धारदार फालिया लेकर लोगों को डरा धमका रहा है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच आरोपित को पकड़ा। आरोपित ने अपना नाम 40 वर्षीय कावा पुत्र सामा निवासी कुंभखेत बताया। आरोपित को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस ने की गरीब परिवार की मदद

04बीडब्ल्यूएन-1-अंजड़ पुलिस ने जरूरतमंद को दी सामग्री।

अंजड़। गत दीपावली पर्व के दौरान घर में लगी आग में सबकुछ खो चुके परिवार की शनिवार को पुलिस ने सहायता की है। जानकारी अनुसार दीपावली पर नगर के गायबैडा निवासी कैलाश पुत्र मंदरसिंग के कच्चे घर में पटाखे से लगी आंग से बच्चों के कपड़े व घरेलू सामग्री जलकर खाक हो गई थी। टीआई सोनू शितोले ने बताया कि पीड़ित कैलाश और उसकी बेटी मीरा को थाने बुलाकर गर्म कपड़े, चप्पल, खाद्य सामग्री दिलवाई। इस दौरान प्रधान आरक्षक ओंकार साल्वे, चाइल्डलाइन परियोजना समन्वयक संजय आर्य आदि मौजदू थे।

बोरे में शच की सूचना फैली, मौके पर पहुंची पुलिस

04बीएआर-41- अंजड़ में संदिग्ध अवस्था में पड़ा बोरा।

अंजड़। नगर के पलासिया फाटे के समीप बोरे में शव होने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि बोरे में मवेशी मरा पाया गया। जानकारी अनुसार रास्ते से निकलने वाले लोगों ने बोरा पड़ा देखा। वहीं बोरे से रक्त निकलते देख, दुर्गंध व संदिग्ध परिस्थितियां होने से लोगों ने अनुमान लगाया कि बोरे में शव हो सकता है। इसके चलते मौके पर भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दी। टीआई सोनू शिताले ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। नप के सफाई कामगारों ने मौके पर पहुंच बोरे को खोला तो उसमें मवेशी का बच्चा मृत पाया गया।

51 लीटर तेल से किया शनिदेव का अभिषेक

अंजड़। शनिश्चरी अमावस्या के अवसर पर नगर के राजपुर रोड स्थित नवग्रह शनि मंदिर में शनिवार को प्रातः पांच बजे से शनि देव का आकृष्क श्रंगार किया गया। प्रातः सात बजे से शनि देव की भव्य आरती की गई और प्रातः 11 बजे से 51 लीटर तेल से अभिषेक किया गया। शनि अमावस्या होने से दिन भर मंदिर परिसर में भक्तों का आना जाना लगा रहा। वहीं साल का आखिरी सुर्य ग्रहण होने के चलते कई धार्मिक आयोजन चलते रहे। शाम चार बजे कन्याओं का पुजन कर कन्याभोज करवाया गया। इसके बाद भंडारे का आयोजन किया गया। इसमें नगर सहित आसपास के गांवों से आए श्रदधालुओं ने प्रसादी ग्रहण की।

अज्ञात वाहन ने युवकों को मारी टक्कर, गंभीर

04बीडब्ल्यूएन-2- अंजड़ में दुर्घटना में घायल युवक।

अंजड। नगर के ठीकरी मार्ग पर पद्मावती कालोनी के सामने शनिवार शाम चार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवाओं को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों युवा बीच रोड पर जा गिरे और बाइक क्रमांक एमपी 46 जी 8019 क्षतिग्रस्त हो गई। एंबूलेंस से दोनों युवाओं को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रैफर किया गया। जानकारी के अनुसार ललित पुत्र बद्रीलाल मुजाल्दा अपने दोस्त गोलू के साथ चकेरी से नगर की ओर आ रहा था तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर दे मारी, इससे दोनों गंभीर घायल हो गए।

कुंग फू स्पर्धा में जीता गोल्ड मेडल

पानसेमल। ग्राम कानसुल के युवा रोहित पिता दीपक शितोले ने कुंग फू स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीता है। रोहित पिछले दो साल से महाराष्ट्र के शिरपुर की निजी संस्था में मास्टर ट्रेनर नारायण पवार से प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे थे। रोहित का चयन जिला स्तरीय कुंग फू प्रतिस्पर्धा के लिए किया गया था। नासिक में आयोजित जिला स्तरीय स्पर्धा में राज्य के 17 जिलों की टीमों ने हिस्सा लिया था। स्पर्धा में रोहित ने नासिक टीम की ओर से खेलते हुए मनमाड के खिलाड़ी को हराकर गोल्ड मेडल जीता है।जिला स्तरीय स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीतने के बाद अब रोहित का राज्य स्तरीय टीम में चयन हुआ है। रोहित की इस उपलब्धि पर उनके माता-पिता सहित मित्रों व ग्राम वासियों में हर्ष व्यक्त किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local