बड़वानी। जिले की पाटी पुलिस ने मजदूरों से भरी ओवरलोड पिकअप को रोककर चालानी कार्रवाई की। थाना प्रभारी रामकृष्ण लववंशी ने बताया कि चेकिंग के दौरान मजदूरों से भरी हुई एक पिकअप क्रमांक एमपी 46 जी 2437 बड़वानी से आती हुई दिखी। इसमें मजदूर वाहन की ट्राली में दोनों ओर लटके हुए थे। वाहन को रोककर थाना प्रभारी ने समझाईश दी और कहा कि इस प्रकार से गंभीर दुर्घटना घटित हो सकती है। साथ ही मजदूरों की जान जोखिम में डालकर इस प्रकार से गाड़ी ना चलाएं। साथ ही आगे से इस तरह उल्लंघन मिलने पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी। पुलिस ने वाहन के विरुद्ध चालानी कार्रवाई के बाद मजदूरों को व्यस्थित ढंग से उनके निवास पर रवाना किया।

चोरी की बाइक सहित आरोपित गिरफ्तार

बड़वानी। कोतवाली पुलिस ने दो पहिया वाहन चोरी के आरोपित को गिरफ्तार किया है। फरिय़ादी अमित पुत्र नयनसिंग डावर निवासी कुंडिया बसावट ने थाने पर बाइक चोरी होने की सूचना दी थी। फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध कायम कर चोरी गई बाइक की पतारसी के लिए निरीक्षक शंकरसिंह रघुवंशी ने टीम गठित की। टीम ने आरोपित कुंदन पुत्र किशोर चौहान निवासी ग्राम जूनापानी थाना अंजड़ को पकड़ा। उसके कब्जे से चोरी की बाइक जब्त की। आरोपित को न्यायालय में पेश किया। कार्रवाई में निरीक्षक शंकरसिंह रघुवंशी, प्रधान आरक्षक जगजोधसिंह, रामविलास आदि शामिल थे।

अज्ञात व्यक्ति की शव नर्मदा में मिला

बड़वानी। थाना क्षेत्र के नर्मदा तट सात मात्रा में शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति की शव तैरते हुए मिला। नर्मदा घाट किनारे रहने वाले ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शव को नर्मदा से बाहर निकाला। शव को पीएम रूम में रखा गया। एएसआई राकेश सिंह ने बताया कि शव तीन-चार दिन पांच दिन पुराना लग रहा है। मर्ग कायम किया है। शव शिनाख्ति के प्रयास कर रहे हैं।

परिचय सम्मेलन स्थगित

अंजड़। कोरोना संक्रमण फैलने के चलते शासन ने बड़े आयोजनों पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसके चलते आद्य गौड ब्राह्मण सेवा न्यास द्वारा इंदौर के खालसा कालेज में 25 व 26 जनवरी को होने वाला अखिल भारतीय सर्वब्राह्मण युवक-युवती परिचय सम्मेलन फिलहाल स्थगित किया गया है। स्थिति सामान्य होते ही सम्मेलन की नई तिथि की घोषणा कर सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local