बालसमुद (बड़वानी)। आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव बालसमुद के समीप ओवर ब्रिज पर रविवार सुबह ओवर टेक के दौरान ट्रक से बस टकरा गई।

घायलों को उपचार के लिए जुलवानिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा

जानकारी के मुताबिक इस दुर्घटना में बस में सवार 36 यात्री घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जुलवानिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

धुलिया से इंदौर जा रही थी बस

दुर्घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस (एमपी 09-एफए 8907) धुलिया से इंदौर जा रही थी। इसी दौरान वह दुर्घटना का शिकार हो गई।

ट्रक ड्राइवर द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा

बताया जाता है कि इस दौरान गांव बालसमुद के समीप आगे चल रहे ट्रक ड्राइवर द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से ओवर टेक के दौरान बस असंतुलित होकर ट्रक में जा घुसी। क्षेत्र में वाहनों के ओवरटेक करने के दौरान इस तरह की दुर्घटनाएं पहले भी होती रही हैं। लोगों का कहना है कि इस मार्ग पर यदि जिम्‍मेदार अधिकारी वाहनों पर नजर रखें और लगातार कार्रवाई की जाए तो इस तरह के हादसों से बचा जा सकता है।

अधिकांश यात्रियों को सामान्य चोट

जानकारी के मुताबिक बस हादसे में अधिकांश यात्रियों को सामान्य चोट ही लगी है। पता चला है कि सिर में चोट लगने से गंभीर घायल युवती जिंद (19) पिता हरप्रीत सिंह निवासी मुंबई को प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन युवती के परिजन उसे इंदौर ले गए।

बस ड्राइवर के विरुद्ध मामला दर्ज

बालसमुद चौकी प्रभारी एसएस निगवाल ने इस बारे में बताया कि बस ड्राइवर के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

Posted By: Hemant Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local