बड़वानी। मिथ्याछाप स्तर की खाद्य सामग्री बेचने के मामले में न्यायालय न्याय निर्णायक अधिकारी द्वारा दो कारोबारियों पर 10-10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। खाद्य एवं औषधि अधिकारी एचएल अवास्या ने बताया कि सेंधवा के भारत सुपारी सेंटर पर मिथ्याछाप सुपर टॉवर गुलकंद रोस जाम विक्रय करने पर फर्म मालिक फाजिल शेख पिता मो. आदिल पर 10 हजार और राजपुर की जरूरत मल्टी स्टोर पर हिन्दुस्तान बेकरी के मिथ्याछाप टोस्ट विक्रय करने पर फर्म मालिक सईद पिता मोहम्मद मंसूरी पर 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है, जो संबंधितों को एक माह में जमा कराना होगा।

0000

करंट लगने से गाय की मौत

अंजड़। नगर के ठीकरी रोड स्थित शारदा स्कू ल के समीप मंगलवार रात्रि में बिजली के पोल को सहारा देने के लिए लगाए गए तार (तान) में करंट उतरने के कारण समीप खड़ी गाय चपेट में आ गई। इससे गाय की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह लोगों को जानकारी लगते ही भीड़ जमा हो गई।

अवैध शराब रखने पर सजा व जर्माना

बड़वानी। न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी निर्भय कु मार गरवा ने अवैध शराब रखने के आरोप में आरोपित जितेंद्र पिता कालुसिंह मंडलोई निवासी निवाली को आबकारी अधिनियम में न्यायालय उठने तक की सजा व 1500 रुपए जुर्माने से दंडित कि या है। अभियोजन की ओर से भारतसिंह कनेल सहायक जिला अभियोजन अधिकारी खेतिया द्वारा की गई।

सर्प दंश से युवती की मौत

धनोरा। चाचरीया क्षेत्र के ग्राम जुलवानिया में सर्पदंश से युवती की मौत हो गई। चाचरीया चौकी के प्रधान आरक्षक इम्तेशाल मंसुरी ने बताया कि मंगलवार रात 8 बजे रायसिंग ने रिपोर्ट लिखवाई कि उसकी बहन नानी पिता रेवालसिंग घर के आंगन के बाहर लकड़ी के बने मंडले के नीचे बैठी थी तभी उसे सांप ने काट लिया। उसने भागते हुए घर पर आकर परिजनों को बताया और गिर पड़ी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बुधवार सुबह सेंधवा ग्रामीण टीआई विश्वदीपसिंह परिहार व प्रधान आरक्षक इस्तेशाल मंसुरी मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनाया।

Posted By: Nai Dunia News Network