Barwani News: बड़वानी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले की पाटी जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) अफसर खान एवं सहायक परियोजना अधिकारी (एपीओ) मंगलसिंह डावर के बीच मारपीट का नजारा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मारपीट का यह वीडियो दूसरे दिन इंटरनेट मीडिया पर जमकर प्रसारित हुआ। प्रशासनिक महकमे के दो वरिष्ठ अधिकारियों की इस हरकत का वीडियो सामने आने के बाद कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा ने मामले की जांच करने के निर्देश के साथ ही दोनों अधिकारियों को जनपद से हटा दिया है।

कलेक्टर वर्मा के अनुसार दोनों अधिकारियों को नोटिस देकर जवाब मांगा गया है। साथ ही दोनों अधिकारियों के बीच हुए विवाद को देखते हुए प्रशासनिक कार्य सुविधा की दृष्टि से जनपद पंचायत पाटी के सीईओ अफसर खान को तत्काल प्रभाव से जिला पंचायत बड़वानी में अटैच किया गया है। वहीं, अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी (मनरेगा) मंगलसिंह डावर को जनपद पंचायत पानसेमल में अटैच किया है। साथ ही जनपद पंचायत पाटी के अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा का प्रभार जनपद पंचायत पानसेमल के अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी पहाड़सिंह ब्राह्मणे को दिया है। उधर, इस वीडियो को लेकर प्रशासनिक महकमे सहित पूरे जिले में चर्चा हो रही है।

दरअसल यह मामला बुधवार का है। पाटी थाना प्रभारी आरएस लौवंशी के अनुसार दोनों ही अधिकारियों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने पर आवेदन दिया है। मारपीट को लेकर दोनों की एमएलसी कराई गई है। एपीओ डावर का कहना है कि जनपद सीईओ ने नोटिस दिया था। कार्यालय बुलाकर अपने कक्ष में अभद्र व्यवहार कर मारपीट की। वहीं सीईओ का कहना है कि काम नहीं किया तो नोटिस दिया था।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close