बड़वानी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। गत दिनों राजस्थान के उदयपुर में हुई टेलर कन्हैयालाल की जघन्य हत्या के विरोध में शनिवार को शहर के हिंदू संगठनों ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया। महिला-पुरुषों ने नारेबाजी कर घटना की निंदा की और इस निर्मम हत्या को अंजाम देने वाले जिहादी आतंकियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की,वहीं बजरंग दल के युवाओं ने पुतला फूंका।

हिंदू जागरण मंच द्वारा जिहादी आतंकियों के द्वारा की गई निर्मम हत्या के विरोध में सकल हिंदू समाज को लेकर विरोध प्रदर्शन रैली अयोध्या धाम मैदान से निकाली गई। प्रमुख मार्ग से होकर निकली रैली में बड़ी संख्या में महिला-पुरुष शामिल हुए। सभी ने एक स्वर में

आतंकवाद का विरोध करते हुए जिहादी आतंकवादियों को फांसी की सजा देने की मांग की। शहीद स्मारक कारंजा चौराहा पर पहुंचकर सभी ने कन्हैयालाल को श्रद्धांजलि अर्पित की, वहीं राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया। इसके बाद कारंजा चौराहा पर एकत्रित हुए बजरंद दल के कार्यकर्ताओं हत्या के दोषियों को फांसी दिए जाने की मांग को लेकर जिहादियों के पुतले जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

आतंकियों के पुतलों को जूते-चप्पलों से पीटकर आग लगा दी गई। जगह-जगह आतंकियों के पुतले फूंके गए। इस दौरान बड़ी संख्या में मातृशक्ति एवं समाजजन उपस्थित हुए। कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के विभाग प्रचार प्रमुख विजय यादव का उद्बोधन हुआ।

इस दौरान कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला संघ चालक भगवानजी सेप्टा, हिंदू जागरण मंच के विभाग सहसंयोजक मनीष पाटीदार, जिलाध्यक्ष आशीष महाजन, जिला महामंत्री राहुल दासौंधी सहित अन्य पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं समाजजन उपस्थित रहे। गौरतलब है कि हाल ही मउदयपुर में टेलर कन्हैयालाल को जिहादियों द्वारा नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट शेयर करने पर दुकान में जाकर मौत के घाट उतार दिया था। इस घटना से हिंदू संगठनों में आक्रोश व्याप्त है।इ सके चलते विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा स्थानीय रणजीत चौक से कारंजे तक हत्यारे जिहादियों के पुतले लेकर पैदल मार्च कर जमकर नारेबाजी कर करंजा पर पहुंच पुतला दहन कर हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग की।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close