बड़वानी। नईदुनिया प्रतिनिधि। Madhya Pradesh News मध्य प्रदेश के बड़वानी में एक व्यक्ति द्वारा अपनी दूर के रिश्ते की भाभी की फावड़े से सिर पर वार कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस द्वारा गहराई से मामले की पड़ताल करने के बाद आरोपित का पर्दाफाश हुआ और उसने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है।

सोमवार को आरोपित भोमला उर्फ विक्रम (32) पिता मनु निवासी ग्राम बोम्या ने मीडिया के सामने बड़े ही सहज भाव से बताया कि लक्ष्मीबाई मेरी दूर के रिश्ते की भाभी थी और उसका मेरे घर आना-जाना था। मेरी पत्नी और बेटी की तबीयत अकसर खराब रहती थी। एक माह पूर्व पेड़ से गिरकर मेरा भाई भी घायल हो गया था। मुझे शंका थी कि लक्ष्मीबाई जादू-टोना करती है। इसके चलते मैंने फावड़े से सिर पर वार करके उसकी हत्या कर दी।

सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी डीआर तेनीवार ने 28 नवंबर की रात बोम्या निवासी लक्ष्मीबाई वास्कले की हत्या का पर्दाफाश कि या। एसपी ने बताया कि घटना के दिन को आरोपित विक्रम नशे में था। वह लक्ष्मीबाई के घर पहुंचा। उससे बातचीत की और पास ही पड़े फावड़े से उसके सिर पर वार कर दिया।

महिला के सिर में गहरी चोट आई थी और मुंह कु चला हुआ था। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। सूचना पर रात को ही पुलिस ने मौके पर पहुंच निरीक्षण कि या था। एसपी ने बताया कि घटना के अगले दिन मैं भी मौके पर पहुंचा था। घटनास्थल पर पुलिस को एक पीला गमछा मिला, जिसके बारे में थाना प्रभारी ने पूछताछ की तो परिजन ने अपना होने से इंकार कर दिया।

ऐसे में पुलिस को शक हुआ कि गमछा आरोपित का ही है। आगे जानकारी ली तो पता चला कि ऐसा गमछा विक्रम के पास होता है। साथ ही पता चला कि घटना के दिन वह मृतका के घर से कु छ दूर देखा गया था। इसी पर विक्रम को हिरासत में लिया।

Posted By: Hemant Upadhyay