सेंधवा(नईदुनिया न्यूज)।

शहर निवासी बायो डीजल व्यापारी के पुत्र और दामाद सहित एक अन्य से छः बदमाशों द्वारा अवैध वसूली को लेकर गाली गलौज कर मारपीट की गई। शिकायत पर ग्रामीण पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 294, 327, 323, 506, 147, 148 व 149 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले में पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। रविवार को न्यायालय में पेश करने पर उन्हें जेल भेजा गया। अन्य चार आरोपितों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। घटना शनिवार शाम एबी रोड बायपास स्थित व्यापारी के बायो डीजल पंप की है।

ग्रामीण पुलिस थाना प्रभारी विकास कपीस ने बताया कि शनिवार शाम छः बजे गिरधारी राठौड़ के बायपास स्थित आफिस पर बाइक से आरोपित राम पुत्र ईश्वर चौधरी, भय्यू पाटील, 28 वर्षीय अनूप पुत्र राजेंद्र मिश्रा, 22 वर्षीय रितीक पुत्र राजू चौधरी, यश यादव और एक अन्य आरोपित सभी निवासी सेंधवा आए। यहां मौजूद बायो डीजल व्यापारी गिरधारी राठौड़ के जवाई

35 वर्षीय व्यापारी राजेश पुत्र रामदास राठौर निवासी नालेपार से व्यापार करने के पांच लाख रुपये मांगे। आरोपितों ने व्यापारी से कहा कि 'हम यहां के दादा है, हर माह के पांच लाख रुपये देना पड़ेगा। इस पर फरियादी द्वारा मना करने पर आरोपितों ने फरियादी राजेश राठौर और 30 वर्षीय विक्की पुत्र गिरधारी राठौड़ और एक अन्य 29 वर्षीय नीरज पुत्र लक्ष्मीनारायण राठौर निवासी नंद कालोनी के साथ अश्लील गालियां दी। वहीं लोहे के फावड़े और पत्थर से मारपीट कर चोट पहुंचाई। आरोपितों ने जाते हुए व्यापारी को जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी कपीस ने बताया कि फरियादी की सूचना पर आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज विवेचना में लिया गया। वहीं मामले में फरार आरोपित अनूप मिश्रा कमल नगर और रितीक चौधरी खलवाड़ी मोहल्ला को गिरफ्तार किया गया। साथ ही अपराध में प्रयुक्त मोटर सायकल टीवीएस अपाचे बिना नंबर की जब्त की गई। गिरफ्तार आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया। यहां से आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। थाना प्रभारी कपीस ने बताया कि प्रकरण के शेष चार फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। फरार दो आरोपितों को पकड़ने में ग्रामीण थाना प्रभारी विकास कपीस, सउनि राजेंद्र सोलंकी, सउनि संजय पांडे, सउनि दीपक ठाकुर शामिल रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local