MP Crime News: बड़वानी। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के पलसूद थाना क्षेत्र में गणतंत्र दिवस के एक दिन पूर्व एक कार से 13 देशी हथगोले ले जाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। बड़वानी के पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पलसूद पुलिस ने सेंधवा कुशलगढ़ हाईवे पर एक कार को रोका। उन्होंने बताया कि कार की चेकिंग में बम जैसे 13 विस्फोटक पदार्थ मिले हैं, जो प्रथम दृष्टया देशी हथ गोले प्रतीत हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुखबिर से यह सूचना मिली थी कि कार में अवैध रूप से देशी पिस्टल और रिवाल्वर परिवहन की जा रही है।

उन्होंने बताया कि कार में उपस्थित सेंधवा निवासी ऋषभ शर्मा को हिरासत में ले लिया गया है उसका एक अन्य साथी फरार होने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि खरगोन से बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वायड (बीडीडीएस) को बुलाया गया है जो बम के प्रकार और मारक क्षमता के बारे में पता लगाएगा। उन्होंने बताया कि खरगोन की टीम द्वारा इसकी पहचान करने में असफल रहने पर इंदौर से बीडीडीएस को बुलाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि उक्त विस्फोटक कहां से लाए गए थे और किस प्रयोजन से ले जाए जा रहे थे, यह पता लगाया जा रहा है। कार सेंधवा निवासी कल्याण शर्मा की बताई जा रही है। जिले के सबसे बड़े व्यवसायिक शहर सेंधवा में इस घटना के बाद सनसनी फैल गई और इस घटना को सेंधवा में गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close