सेंधवा। ग्रामीण पुलिस ने गुरुवार को ग्राम धनोरा से एक आरोपित को 12 बोर के कट्टे और एक कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। न्यायालय ने आरोपित को जेल भेजा है। ग्रामीण पुलिस थाना प्रभारी विकास कपीस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर ग्राम धनोरा में ईदगाह के पास से धनोरा निवासी 25 वर्षीय आरोपित सुनील पुत्र हरि को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से एक 12 बोर का देसी कट्टा और एक कारतूस जप्त किया गया है।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

बिस्टान। नगर के थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झेंडिया घाट पर बुधवार रात दो पहिया वाहन चालक की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पीपरखेड़ा निवासी 19 वर्षीय रमेश पुत्र सालम रावत वापस गांव पीपरखेड़ा जा रहा था। रास्ते में झेंडिया घाट पर उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई। इससे झाड़ियों में जा गिरा। दुर्घटना बुधवार रात में हुई है, लेकिन घटना की जानकारी गुरुवार दोपहर एक बजे मिली। पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर जानकारी ली गई। वहां पर रमेश की लाश व मोटरसाइकिल पड़ी हुई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। शव का पोस्टमार्टम प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर करवाया गया।

आचार संहिता उल्लंघन की एसडीएम को शिकायत

भीकनगांव। नगर के गुरुवार को आदर्श आचार संहिता के उल्लघन की शिकायत एसडीम से की गई। शिकायतकर्ता अरविंद जायसवाल ने बताया कि लोकसभा उप चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद भी झिरन्या के रातलीपूरा, पिछोड़िया, अंबाडोचर, रतनपुर, नाहदरी आदि ग्राम पंचायतों में सरपंच व सचिव द्वारा शासकीय टैंकरों पर कांग्रेस का प्रचार-प्रसार के साथ ही टैंकरों पर नाम पुताई का कार्य भी नहीं किया जा रहा है। जो कि चुनाव की आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है जिस पर योग्य कार्रवाई की जाने की मांग की गई है। उन्होंने इसकी शिकायत एसडीएम शिराली जैन ने बताया कि शिकायत पत्र मिला है झिरन्या जनपद सीईओ को मामले में जांच करने आदेश दिए है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local