School Bus Killed Girl: पाटी, बड़वानी(नईदुनिया न्यूज)। समीपस्थ ग्राम गंधावल में बुधवार को दो वर्षीय मासूम बालिका अपने पिता के साथ स्कूल से आ रहे अपने बड़े भाई को लेने खुशी खुशी बस के पास पहुंची। पिता दूसरी ओर बेटे को लेने गए और कुछ देर बाद पीछे-पीछे बालिका भी बस के सामने हो गई। इस दौरान बस चालक ने लापरवाही पूर्वक अचानक बस आगे बढ़ा दी और बालिका बस के पहिए की चपेट में आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में बस ने दो खड़ी बाइकों को भी चपेट में ले लिया।

जानकारी अनुसार गंधावल निवासी किराना व्यवसायी अंतिम राठौड़ का करीब चार वर्षीय बेटा ग्राही राठौड़ पलसूद की अग्रवाल पब्लिक स्कूल में पढ़ने जाता है। बुधवार शाम को जब वह वापस आने वाला था तो अंतिम की दो वर्षीय बेटी यशिका, पिता के साथ घर के सामने अपने भाई के आने का इंतजार कर रही थी। जैसे ही बस घर के सामने आकर रुकी, अंतिम, यशिका को वहीं छोड़कर दूसरी ओर बेटे को उतारने के लिए पहुंच गया। अंतिम ने बेटे को बस से उतारा, इतनी देर में यशिका भी पीछे-पीछे बस के सामने आ गई और स्कूल बस चालक ने अचानक बस आगे बढ़ा दी। इससे बालिका बस की चपेट में आ गई।

आसपास खड़े लोगों ने शोर किया तो बस चालक बस को चालू छोड़ कर भाग गया। इस दौरान वहां मौजूद विकास काग ने चालू बस में चढ़कर बस को नियंत्रित किया और 12 स्कूली बधाों को सुरक्षित बचाया। पाटी थाना प्रभारी पिंकी सिसोदिया ने बताया कि स्वजनों की सूचना पर मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। वही पोस्टमार्टम पश्चात शव परिजनों को सौंपा गया है। बस को जप्त कर थाने पर खड़ा करवाया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local