-नर्मदा के बड़े पुल पर नाकाबंदी, सिर्फ इमरजेंसी मरीजों को छूट

बड़वानी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोरोना वायरस को फै लने से रोकने के लिए जिलेभर में सभी सीमाएं सील की गई हैं। अब 'जो जहां हैं, वहीं रहें' इस निर्देश का पालन प्रशासन द्वारा करवाया जा रहा है। लॉकडाउन के साथ धार जिले की सीमा पर छोटी कसरावद पुल के पास जांच चौकी बनाई गई है। यहां बाहर से आने वाले लोगों की जानकारी दर्ज की जा रही है। अब यहां भी पूरी तरह रोक लगाकर सिर्फ इमरजेंसी मरीजों को जिले में आने की छूट दी जा रही है।

नर्मदा पर बने पुल से सोमवार तक बाइक व कार सवारों की आवाजाही हो रही थी। वहीं मंगलवार सुबह से इसमें सख्ती की गई है। इसके चलते धार जिले की ओर से आने वाले वाहनों की कतार नर्मदा के बड़े पुल पर लगी। इस दौरान तैनात पुलिस बल द्वारा सिर्फ मरीजों के वाहन को अस्पताल के लिए प्रवेश दिया। शेष लोगों को वापस लौटना पड़ा। इस तरह की जांच चौकी एबी रोड बड़ी बिजासन में भी बनाई है।

गुजरात से नाव के जरिये पहुंचे जिले मे 26 लोग

जिले के सबसे दुर्गम क्षेत्र सेमलेट और आसपास के फल्या में गुजरात से नाव के माध्यम से से लौटे 26 रहवासियों का स्वास्थ्य परीक्षण पाटी बीएमओ डॉ. देवेंद्र वास्कले, सुपरवाइजर विशाल भट्ट व एएनएम पूजा कनोजे ने कि या। इस दौरान कि सी में भी कोरोना संबंधित लक्षण नहीं पाए गए। जांच के बाद सभी को आगामी 14 दिन तक अपने घर में एक दूसरे से दूरी बनाते हुए रहने की सलाह दी। वहीं गांव के सरपंच को भी निर्देशित कि या गया कि वे इन लोगों की सतत जानकारी लेते रहे और यदि कि सी को सर्दी-खांसी और बुखार जैसे लक्षण दिखाई देते हैं तो तत्काल पाटी में बनाए गए कंट्रोल कक्ष पर जानकारी दें।

31बीएआर-65बड़वानी के समीप छोटी कसरावद नर्मदा पुल कि नारे बनाई जांच चौकी पर पूछताछ करते पुलिसकर्मी।

31बीएआर-66ग्राम पाटी में बाहर से आए लोगों की जांच करते स्वास्थ्य अमला।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना