बड़वानी। शहर कोतवाली थाने पर शनिवार को एक मुस्लिम महिला ने अपने पति के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज कराया। थाना प्रभारी शंकरसिंह रघुवंशी ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ ट्रिपल तलाक की एफआइआर दर्ज की है। ट्रिपल तलाक पीड़िता ने बताया कि उसकी पहली शादी के तलाक के बाद उसकी दूसरी शादी कुक्षी में होने के दो दिन बाद से ही उसके पति शहीद द्वारा पहले पति के तलाक का कोर्ट केस वापस लिए जाने का दबाव बनाया जा रहा था। जिसके चलते पीड़िता अपने घर बड़वानी के समीप छोटी कसरावद बसाहट आ गई। वहीं शहीद पीड़िता के घर आया और तीन तलाक कहकर चला गया। जिसके बाद शहीद के विरुद्ध कोतवाली थाना बड़वानी केस दर्ज किया गया।

दो बाइक की भिड़ंत, एक की मौत

राजपुर। नगर से तीन किमी दूर ग्राम अम्बापानी में दो बाइक की भिड़ंत हो गई।दुर्घटना में मना पुत्र रतन निवासी रानीपुरा की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरे बाइक सवार मांगीलाल रूपसिंह निवासी बड़गांव को सिर में चोट आई है। उसे 108 एंबुलेंस की मदद से राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार जारी है।

पारिवारिक विवाद में युवती ने पीया जहर

राजपुर। तहसील के ग्राम इंद्रपुर में पारिवारिक विवाद को लेकर युवती ने जहर पी लिया। हालत बिगड़ी तब स्वजन उसे राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। यहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। उसके भाई अर्जुन ने बताया कि पारिवारिक विवाद में यह कदम उठाया है।

नशे की हालत में खेत में जाकर कीटनाशक पीया

राजपुर। राजपुर के रालामंडल ग्राम निवासी 37 वर्षीय महेश पुत्र राजाराम ने अज्ञात कारणों से नशे की हालत में कीटनाशक पी लिया। स्वजन उसे राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए लाए। चंपालाल मुजाल्दे ने बताया कि भाई महेश ने खेत में जाकर शराब पीने के बाद दवाई पी ली।वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close