सेंधवा। शहर के पुराने एबी रोड पर दिनेश गंज के सामने स्थित केनरा बैंक के एटीएम को बुधवार रात में तोड़ने का प्रयास किया गया। अज्ञात बदमाश ने रात 1:30 से 2:20 तक एटीएम में घुसकर लोहे की टॉमी से एटीएम को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं रहा। लोहे की टॉमी के प्रयोग से एटीएम क्षतिग्रस्त हुआ है। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। बैंक प्रबंधक वसामा खान ने बताया कि मामले की सूचना पुलिस और बैंक के उच्च अधिकारियों को दी गई है। खान ने बताया कि अज्ञात चोर ने एटीएम को नुकसान पहुंचाया, हालांकि नगदी तक वह नहीं पहुंच पाया।

मशक्कत कर खाली हाथ लौटा बदमाश

नीली जींस सफेद और लाल टीशर्ट पहना बदमाश मुंह पर रुमाल बांधकर एटीएम में घुसा था। काफी होशियारी से बदमाश ने एटीएम का शटर धीरे-धीरे बंद किया और खुद अंदर घुस गया। एटीएम में घुसकर लोहे टॉमी से एटीएम को तोड़ने का प्रयास शुरू किया। करीब 20 मिनट से अधिक समय तक बदमाश ने एटीएम को तोड़कर नगदी राशि चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुआ। आखिर मशक्कत के बाद बदमाश बैंक के एटीएम से चला गया।

गौरतलब हो कि 20 दिन पूर्व शहर से 9 किलोमीटर दूर ग्राम मेहतगांव में एसबीआई बैंक शाखा के शटर के ताले तोड़ अज्ञात बदमाश बैंक में घुसे थे। बदमाशों ने यहां भी लाकर के गेट को तोड़ने का प्रयास किया था, लेकिन सफल नहीं हुए थे। बैंक के बाहर नोट गिनने की मशीन मिली थी। पुलिस को फिलहाल मामले में कोई सफलता नहीं मिल पाई है।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिसमें अज्ञात बदमाशों से टीम को तोड़ने का प्रयास करता दिख रहा है, पुलिस पुराने संदिग्ध बदमाशों से भी सीसीटीवी में दिख रहे बदमाश का मिलान कर रही है। इसके साथ ही आस-पास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखने की तैयारी है।