Pathan Release Protest: शाहरूख खान की विवादित फिल्‍म पठान के रिलीज होने पर आज मध्‍य प्रदेश में भी विरोध देखा गया। इंदौर एवं बड़वानी में इस फिल्‍म का पुरजोर विरोध किया गया। बड़वानी में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के जिला संगठन मंत्री नरेंद्रसिंह परमार के नेतृत्व में नगर की तीन सिनेमाघरों में पठान फिल्म का विरोध कर फ्लेक्स जलाकर प्रदर्शन किया। दरअसल इस फिल्म के रिलीज होने पर बड़वानी के तीन सिनेमाघरों में पोस्टर बैनर लगाए गए थे।

वहीं विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के जिला संगठन मंत्री के नेतृत्व में नगर के विरोध प्रदर्शन किया गया, वहीं विहिप बजरंग दल जिला संगठन मंत्री नरेंद्र सिंह परमार ने बताया कि सिनेमाघरों के संचालकों को यह फिल्म न चलाए जाने को लेकर चर्चा की है यदि फिर भी मूवी चलती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। टॉकीज संचालक ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह उक्त फिल्म अपनी टॉकीज में प्रदर्शित नहीं करेगा।

इंदौर में बड़े स्‍तर पर नारेबाजी, व्‍यापक प्रदर्शन

फिल्म पठान बुधवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई और इसके साथ ही फिल्म को लेकर विरोध भी होना शुरू हो गया। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत इस फिल्म को लेकर बजरंग दल ने शहर के विभिन्न सिनेमाघरों के बाहर सुबह से ही प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। इंदौर में कस्तूर टाकीज, सपना संगीता आइनोक्स, एयरपोर्ट रोड स्थित एयु सिनेमा हाल मल्टीप्लेक्स के अलावा शहर के अन्य सिनेमाघरों में भी फिल्म के प्रदर्शन के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। सपना संगीता का बाहर बड़ी संख्या में नारेबाजी की गई। जिसके बाद वहां का शो कैंसिल किया गया। फिल्म देखने के लिए पहुंचे दर्शक वापस लौट गए।

भोपाल में भी पठान फिल्म का विरोध

बजरंग दल ने भोपाल पठान फिल्म का विरोध तेज किया है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार सुबह न्यू मार्केट में रंग महल टॉकीज में विरोध कर सिनेमा हॉल की टिकट खिड़की को बंद कराया।

Pathan Protest: इंदौर में पठान फिल्म का विरोध, बजरंग दल ने की नारेबाजी, देखें Video

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close