Kamal Patel taunts Rahul Gandhi बैतूल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कृषि मंत्री कमल पटेल ने तंज कसते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश आने के पहले राहुल गांधी प्रदेश की जनता से माफी मांगे। प्रदेश में झूठ बोलकर सरकार बनाई थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत मतलब भ्रष्टाचार मुक्त भारत, परिवार मुक्त भारत। कृषि मंत्री पटेल कैंसर जांच शिविर में शामिल होने के लिए बैतूल पहुंचे थे।

मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा पर राहुल गांधी मध्य प्रदेश आ रहे हैं, उनसे मेरी मांग है कि सबसे पहले राहुल गांधी प्रदेश के किसानों से ,युवाओं से, माता बहनों से ,बुजुर्गों से और दिव्यांगों से माफी मांगे। 2018 के चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था कि 10 दिन के अंदर दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ कर देंगे, नहीं तो मुख्यमंत्री को बदल देंगे।

सबसे पहले राहुल गांधी प्रदेश की जनता से माफी मांगे कि उन्होंने झूठ बोला था। चुनाव जीतने के लिए। उन्होंने प्रदेश को धोखा दिया है अब जनता ने इनको धक्का दिया है तो कांग्रेस हमेशा के लिए खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत यानि विकसित भारत । प्रधानमंत्री ने देश में विकास कार्य किए हैं।

शौचालय बनवाए हैं, पीएम आवास के माध्यम से लोगों को घर दिए हैं । आयुष्मान कार्ड बनवाए हैं जिससे गरीबों का इलाज बेहतर तरीके से हो सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा आज देश में कई कल्याणकारी योजनाएं चला रही हैं जिससे कई लोगों को काफी सुविधा मिल रही है, जबकि कांग्रेस के शासन में आम जनता परेशान थी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close