बैतूल, नवदुनिया प्रतिनिधि। बैतूल-इंदौर नेशनल हाइवे (59ए) पर गढ़ा गांव के पास शनिवार सुबह ट्रक में आग लग जाने के कारण चालक की जलने से मौत हो गई। बताया गया है कि ट्रक अनियंत्रित होकर गिट्टी के ढेर से जाकर टकरा गया और उसमें आग लग गई। केबिन में चालक फंसा रह गया और आग की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव के अवशेष बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए चिचोली अस्पताल पहुंचाए गए। ट्रक किसका है और मृतक कौन है। उसका पता पुलिस लगा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएफ-1857 गेहूं भरकर जा रहा था। इस बीच सुबह करीब पांच बजे ट्रक अनियंत्रित होकर गढ़ा और टेकड़ा गांव के बीच सड़क के बगल में लगे गिट्टी के ढेर में अनियंत्रित होकर घुस गया। इसके बाद अचानक ट्रक के केबिन में आग लगने से चालक उसमें ही फंस गया। आग में जलने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस और चिचोली से दमकल वाहन मौके पर पहुंचा और आग बुझाई गई। ट्रक में भरा कुछ गेंहू भी जल गया है।

चिचोली थाना प्रभारी अजय सोनी ने बताया कि आग की चपेट में आने से ट्रक चालक की मौत हो गई है। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। ट्रक नम्बर के आधार पर मालिक का पता भी लगाया जा रहा है। आग कैसे लगी, इसकी भी जांच की जा रही है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local