बैतूल, नवदुनिया प्रतिनिधि। जिले के बीजादेही थाना क्षेत्र में महिलाओं के सामने अश्लील हरकतें करने वाले सिरफिरे युवक को ग्रामीणों ने सबक सिखाने के लिए उसकी अंडरवियर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे उसका प्राइवेट पार्ट 20 प्रतिशत झुलस गया। उसे चिचोली अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पीड़ित युवक के खिलाफ भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार काजली निवासी दीपचंद पिता साहबलाल ने बताया कि वह गांव की एक दुकान पर बेंच पर लेटा था। इसी दौरान दुकान संचालक एवं एक अन्य द्वारा उसे पकड़ कर उसकी अंडरवियर निकाल ली एवं बलपूर्वक उसके शरीर के निचले हिस्से पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगाने के बाद दोनों फरार हो गए। पीड़ित युवक को उसकी पत्नी एवं परिजनों द्वारा हंड्रेड डायल की सहायता से अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया गया है। यहां पर उपचार किया जा रहा है।

मामले की जांच के दौरान पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि दीपचंद गांव में महिलाओं के सामने अक्‍सर अश्लील हरकत करता था। कई बार समझाने के बाद भी उसकी हरकतें बंद नही हुई। इससे नाराज होकर सुदेश कावड़े और कृष्णा उइके ने अंडरवियर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस ने आग लगाने वाले सुदेश और कृष्णा के खिलाफ धारा 324 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश कर रही है। वहीं दीपचंद पर भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close